सपा प्रत्याशियों का टैंपो हाई करने को सांसद दिल्ली से रवाना, नामांकन भी करायेंगे

सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं जिले में समाजवादी पार्टी का टैंपों हाई करने के उद्देश्य से लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव दिल्ली से रवाना हो गये हैं, वे न सिर्फ बदायूं, बल्कि संभल जिले में भी सपा प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ायेंगे। सांसद के आने को लेकर सपा प्रत्याशी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बदायूं जिले के साथ आसपास के लगभग एक दर्जन से अधिक जिलों के सपा प्रत्याशियों को सांसद धर्मेन्द्र यादव से बड़ी आशा है। कई प्रत्याशी ऐसे भी हैं, जिनका जनता में बड़ा विरोध है, ऐसे प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव की मदद के बिना चुनावी वैतरणी पार नहीं कर पायेंगे। तमाम गाँव ऐसे हैं, जहां के मतदाता सिर्फ सांसद की अपील पर ही सपा प्रत्याशियों को समर्थन देंगे, इसलिए प्रत्याशी सांसद का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल-फिलहाल धर्मेन्द्र यादव का ध्यान बदायूं और संभल जिले पर केन्द्रित है, इन दोनों जिलों के सपा प्रत्याशियों के वह नामांकन पत्र दाखिल करायेंगे और उनके पक्ष में मतदाताओं से अपील भी करेंगे। बदायूं और संभल जिले साथ सांसद धर्मेन्द्र यादव पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बेहद लोकप्रिय हैं, इसलिए उन्हें हर सपा प्रत्याशी अपने क्षेत्र में बुलाने का प्रयास कर रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply