दो फरवरी को धूम मचायेंगे योगी, मोदी, अखिलेश और मायावती भी आयेंगे

दो फरवरी को धूम मचायेंगे योगी, मोदी, अखिलेश और मायावती भी आयेंगे

चुनाव की तिथि जिस प्रकार पास आती जा रही है, उसी प्रकार चुनाव प्रचार की गति तेज होती जा रही है। स्टार प्रचारक धूम मचाने को आने वाले हैं। नरेंद्र मोदी, अखिलेश यादव और मायावती को लेकर संबंधित दलों के नेता और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

बदायूं में हाल-फिलहाल समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव धूम मचा रहे हैं, उनके अलावा अखिलेश यादव बुधवार को संभल जिले के गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र में रहेंगे और फिर बदायूं जिले के प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। बहुजन समाज पार्टी की ओर से मायावती का आना तय है, वे 8 फरवरी को बदायूं आयेंगी और एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगी।

भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम निश्चित माना जा रहा है, वे 12 फरवरी को बदायूं आयेंगे और विशाल रैली को संबोधित करेंगे, उनके अलावा सांसद योगी आदित्यनाथ 2 फरवरी को हेलीकॉप्टर द्वारा आयेंगे और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कस्बा बिनावर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.