तेजतर्रार एसएसपी ने मथ दिया जिला, सदर कोतवाल को छोड़ा

एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना
एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना

बदायूं जिले के तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना ने आज जिला मथ दिया। लंबे समय से थानों में जमे 3 इंस्पेक्टर और 12 सब-इंस्पेक्टर को इधर-उधर कर दिया। कईयों को चार्ज विहीन कर दिया। सर्वाधिक वर्क-आउट करने वाले कमलेश सिंह को भी चार्ज विहीन कर दिया, वहीं सदर कोतवाल को नहीं छूआ, जिससे लोग स्तब्ध हैं।

एसएसपी ने सहसवान कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक यशवीर सिंह को वाचक बना लिया। पुलिस लाइन से राजवीर सिंह को दातागंज कोतवाली भेज दिया। दातागंज के कोतवाल जमीरुल हसन को बिसौली कोतवाली भेज दिया। बिसौली कोतवाली के प्रभारी सब-इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह को सहसवान का कोतवाल बना दिया।

इसी तरह राजकुमार को थाना मुजरिया से थाना कुंवरगाँव, वाहिद खान को कुंवरगांव से मूसाझाग, नरेश कुमार को उघैती से थाना वजीरगंज, अवनीश पाल सिंह को थाना उसावां से उघैती, प्रदीप कुमार को पुलिस लाइन से थाना फैजगंज बेहटा, पीआरओ हरिभान सिंह को थाना उसहैत, अशोक कुमार को अलापुर से थाना मुजरिया, रामनरेश माथुर को मूसाझाग से उसावां, बदनाम मैराज अली को थाना वजीरगंज से हटा कर पीआरओ (द्वितीय), मनीष कुमार को थाना फैजगंज बेहटा से हटा कर पुलिस लाइन भेज दिया, वहीं जिले भर में सर्वाधिक वर्क-आउट करने वाले कमलेश सिंह को थाना उसहैत से हटा कर पीआरओ (प्रथम) बनाया गया है। कमलेश के हटने से लोग स्तब्ध हैं, वहीं सदर कोतवाल को भी नहीं हटाने से तमाम तरह की चर्चायें हो रही हैं।

चर्चा यह भी है कि पीआरओ (प्रथम) बनाये गये कमलेश सिंह को एसएसपी कोई महत्वपूर्ण दायित्व देंगे। हाल-फिलहाल पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। एसओ के हटने से बदनाम दारोगा और सिपाही सहमे नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि एसएसपी विवादित सब-इसंपेक्टर और सिपाहियों को भी शीघ्र इधर-उधर करेंगे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

गुंडा टैक्स, सट्टा और लॉटरी बंद होने से जनप्रतिनिधि घबराया

एसएसपी सुनील सक्सेना के नाम से कांपने लगे हैं अपराधी

कह देना जाकर कि शहर में सुनील सक्सेना आ गया है

गाँव दोबारा आना पड़ा, तो उल्टा कर के गाड़ दूंगा: एसएसपी

Leave a Reply