लखनऊ में मेट्रो चलने से अखिलेश भैया का सपना हुआ साकार: धर्मेन्द्र

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने लखनऊ में मेट्रो के संचालन पर कहा कि अखिलेश भैया का सपना पूरा हुआ। सांसद ने कहा कि नेता जी के आशीर्वाद से अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी 2019 के चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर सवाल भी उठाये।

बदायूं में समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि मेट्रो का कौन उद्घाटन कर रहा है, इससे फर्क नहीं पड़ता, उन्हें इस बात की खुशी है कि लखनऊ की जनता को मेट्रो मिल गई। सांसद ने कहा कि मेट्रो का सपना अखिलेश यादव ने देखा था और उसे पूरा करने में वे जुटे रहे, उन्होंने मेट्रो शुरू भी कर दी थी, लेकिन कुछ वैधानिक समस्याओं के चलते नियमित नहीं हो सकी थी।

सांसद ने गोरखपुर के साथ प्रदेश भर में बुखार से मर रहे बच्चों पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि लोग चाहते हैं कि उनके बच्चों को सरकार पाले, पर स्वास्थ्य की जिम्मेदारी सरकार की ही है। उन्होंने कहा कि नेता जी के आशीर्वाद से अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी भाजपा को 2019 के चुनाव में उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने नेता जी द्वारा दूसरी पार्टी बनाने की बात को मनगढ़ंत खबर करार दिया। उन्होंने रोजगार, निवेश, नोटबंदी, जीएसटी और अच्छे दिन पर भी सवाल उठाया।

पढ़ें: सपा सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ने लखनऊ में किया मेट्रो का ट्रायल

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पत्रकारों से बात करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

Leave a Reply