भगवा गमछा वाले गुंडों सुधर जाओ, वरना पुलिस भी नहीं बचा पायेगी: धर्मेन्द्र

बहजोई में जिलाधिकारी को सांसद धर्मेन्द्र यादव के साथ ज्ञापन देते सपाई।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव दौरे के तीसरे दिन गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र में रहे। सांसद कई गांवों में गये, जनसमस्याओं को सुना और फिर समाजवादी पार्टी के प्रान्तीय आह्वान पर प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था तथा गुंडाराज के विरोध में संभल के जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। बदायूं मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष आशीष यादव और पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव के नेतृत्व में सपाईयों ने मोर्चा संभाला और राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को सौंपा।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बबराला स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जनसमस्यायें सुनीं और अफसरों को निस्तारित करने के निर्देश दिए। सांसद गुन्नौर क्षेत्र के गाँव पतेई में गये, जहाँ छज्जा गिरने से एक परिवार के तीन लोगों की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी, इसके बाद बहजोई में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित किए गये प्रदर्शन में भाग लिया, इस अवसर पर उन्होंने कहा कि योगी सरकार को परखने के लिए छः माह दिए थे, लेकिन दो महीने में ही बुरा हाल हो गया है, जिससे समाजवादी संघर्ष करने को तैयार हो गये हैं। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ ज्ञापन दे रहे हैं और हालात नहीं सुधरे, तो अगली बार जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने गरीब महिलाओं की पेंशन छीन ली, कल्याणकारी योजनायें बंद कर दीं। सांसद ने चुनौती दी कि दम है, तो हमसे अच्छा एक्सप्रेस-वे बनाओ, और अच्छी योजनाओं बनाओ, तो हम भी तारीफ करेंगे, लेकिन आपने तो प्रदेशवासियों का चैन ही छीन लिया। उन्होंने गले में भगवा गमछा डालने वाले गुंडों को चेतावनी दी कि ज्यादा गुंडागर्दी की, तो सपा वालों से पुलिस भी नहीं बचा पायेगी। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने जिलाध्यक्ष फिरोज खां, इकबाल महमूद, पिंकी यादव, रामखिलाड़ी सिंह यादव, प्रदीप यादव, युवा नेता अमित यादव और अखिलेश यादव सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर जिलाधिकारी भूपेन्द्र एस. चौधरी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया।

इधर बदायूं में जिलाध्यक्ष आशीष यादव जी ने कहा प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, तब से प्रदेश में गुंडाराज अपने चरम पर पहुंच गया है। दो माह की अल्प अवधि में सहारनपुर जनपद में तीन गंभीर घटनायें को चुकी हैं। मथुरा का डकैती व हत्या कांड, ग्रेटर नोयडा के जेवर क्षेत्र में चार महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार, वाराणसी में 10 करोड़ की डकैती, गोरखपुर में हत्यायें जैसी भयावह घटनायें पूरे प्रदेश में हो रही हैं। समाज का हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी के गुंडों से आतंकित है। बदायूं जनपद में पिछले दो माह मेें बिल्सी में व्यापारी को गोली मारकर लूट, खिरिया वाकरपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या, थाना कुंवरगाँव क्षेत्र के अन्तर्गत छात्रा से बलात्कार, ग्राम हतरा में रोड होल्ड-अप कर बारातियों से लाखों की लूट, मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी के साथ कोतवाली में मारपीट कर जेल भेजने जैसी दिल दहलाने वाली घटनायें आये दिन भाजपा नेताओं के इशारे पर उनके कार्यकर्ताओं व पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही हैं।

बदायूं में जिलाधिकारी को ज्ञापन देते सपाई।

इस मौके पर सहसवान से विधायक व पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव, अध्यक्ष जिला पंचायत मधु चन्द्रा, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, सुरेश पाल सिंह चौहान, विमल कृष्ण अग्रवाल, अवनीश यादव, आस मोहम्मद खां, बलवीर सिंह यादव, गुलफाम सिंह यादव, ओमवीर सिंह यादव, टेड़ामल अग्रवाल, नवाब सिंह यादव, अशोक यादव, स्वाले चौधरी, देवेन्द्र यादव, राम प्रवेश यादव, शोएव नकवी, मधु सक्सेना, खजाना देवी, प्रेमवती यादव, प्रदीप गुप्ता, अहमद परवेज, राजू यादव, अर्जुन सिंह पाल, कृष्णपाल सिंह यादव, हरभान सिंह, शहनवाज खां, वीपी सिंह, नत्थू राम कश्यप, नाजमा, माहेश्वरी यादव, मोतशाम सिद्दीकी, जहांगीर खां, सुरेन्द्र सिंह, रनवीर सिंह, मोहम्मद जावेद, मंगद सिंह सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट जाकर डीएम अनीता श्रीवास्तव को ज्ञापन दिया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक
प्रदर्शन का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply