जुझारू और साहसी युवाओं को समाजवादी योद्धा बनाने आ रहे हैं धर्मेन्द्र यादव

सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं जिले की समाजवादी फौज में जुझारू और साहसी योद्धाओं को भर्ती करने के उद्देश्य से सांसद धर्मेन्द्र यादव स्वयं पधार रहे हैं। सांसद विधान सभा वार सदस्यता अभियान में भाग लेंगे और समाज के हर वर्ग को सदस्य बनने के लिए प्रेरित करेंगे, इस दौरान वे निजी कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे एवं जनता से मिल कर उनकी समस्यायें सुनेंगे।

शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान चला रही है। बदायूं समाजवादी पार्टी का गढ़ है, उस दृष्टि से सदस्यता अभियान की गूँज सुनाई नहीं दे रही है। विकास पुरुष के रूप में विख्यात समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव अपने गृह क्षेत्र के लोगों में जोश भरने के उद्देश्य से स्वयं आ रहे हैं। सांसद संपूर्ण समाज के हर आयु वर्ग के लोगों को प्रेरित करेंगे और जुझारू व साहसी युवाओं को समाजवादी आंदोलन का योद्धा बनायेंगे, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से की जा रही हैं। सांसद के हाथों सदस्य बनने के लिए युवा भी उतावले नजर आ रहे हैं।

कार्यक्रम के अनुसार सांसद धर्मेन्द्र यादव सहसवान विधान सभा क्षेत्र में 2 मई को उपस्थित रहेंगे और सदस्यता अभियानों के अलग-अलग कैंप में भाग लेकर लोगों को सपा का सदस्य बनने के लिए प्रेरित करेंगे। 2 मई को ही दोपहर बाद बिल्सी विधान सभा क्षेत्र के अभियान का हिस्सा बनेंगे। 3 मई को बिसौली विधान सभा क्षेत्र में उपस्थित रहेंगे और दोपहर बाद बदायूं विधान सभा क्षेत्र में रहेंगे, इस दौरान वे कई निजी कार्यक्रमों में भाग लेंगे और आम जनता से मिल कर उसकी समस्यायें भी सुनेंगे। सांसद के आने को लेकर सपाइयों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply