सपा नेता ने दी सपा सरकार आने पर गुप्तांग में डंडा चढ़ाने की धमकी

बदायूं जिला समाजवादी पार्टी का गढ़ था एवं उत्तर प्रदेश में भी समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार थी, उस दौरान ऐसा कुछ अवश्य हुआ था, जिससे आम जनता ने सपा को विपक्षी दल के रूप में भी बुरी अवस्था में पहुंचा दिया, ऐसे ही बदायूं जिले में एक विधायक के सहारे सपा की बमुश्किल लाज बची थी, लेकिन सपाईयों ने इस हार से सबक नहीं लिया, तभी व्यवहार में परिवर्तन नहीं आ पा रहा है। एक सपा नेता द्वारा हिंदू युवा वाहिनी के नेता को धमकाने का प्रकरण संज्ञान में आया है। सपा नेता का कहना है कि सपा की सरकार आने पर वह उसके गुप्तांग में आधा डंडा चढ़ा देगा।

भानु यादव को लोग स्मृति वंदन के संयोजक के रूप में ही जानते हैं, वे चर्चाओं में तब आये, जब उन्होंने स्मृति वंदन के तत्वाधान में महोत्सव आयोजित किये। साहित्यिक और सांस्कृतिक गतिविधियाँ एक स्वार्थी व भ्रष्ट व्यक्ति के आसपास ही घूमती रहती थीं, जिससे शहर के साथ जिले भर के लोगों ने भानु यादव के प्रयासों को सराहा और हर संभव मदद भी की। व्यवहार से भी भानु यादव अधिकांश लोगों के चहेते बन गये, ऐसे लोकप्रिय भानु यादव पर ही धमकाने का आरोप लगा है। हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी कौशल मिश्रा का आरोप है कि फोन कर के भानु यादव ने न सिर्फ धमकाया, बल्कि यह तक कहा कि सपा सरकार आने पर गुप्तांग में डंडा चढ़ा देंगे, जिसकी ऑडियो भी उनके पास सुरक्षित हैं।

धमकाने के पीछे कारण चौंकाने वाला है। कौशल मिश्रा ने बताया कि बदायूं स्थित महिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर हाकिम सिंह ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर विपरीत विचारधारा के हिंदू और मुस्लिम यूजर द्वारा शेयर की गई धार्मिक टिप्पणी और फर्जी फोटो को फेसबुक पर शेयर किया था, जिस पर हिंदू युवा वाहिनी ने सदर कोतवाली में हाकिम सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था, इस मुकदमा को वापस लेने का भानु यादव दबाव बना रहे थे और न मानने पर धमका रहे थे। यहाँ यह भी बता दें कि पिछले सप्ताह सपा सरकार में पर्यटन मंत्री रहे ओमप्रकाश सिंह ने एक पत्रकार को भ्रष्टाचार संबंधी खबर प्रकाशित करने पर जमकर गालियाँ दी थीं, ऐसे प्रकरणों से स्पष्ट है कि समाजवादी पार्टी के नेताओं ने हार से सबक नहीं लिया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सीएम को अपमानित करने वाले डॉक्टर की दलीलों को कोर्ट ने माना निराधार

मुख्यमंत्री वाली पोस्ट शेयर करने वाले डॉक्टर ने लगाई न्यायालय में गुहार

मुख्यमंत्री पर की गई धार्मिक टिप्पणी को शेयर करने वाले डॉक्टर पर मुकदमा

भानु यादव एवं कौशल मिश्रा।

Leave a Reply