बरेली के व्यापारी को लूट कर पुलिस के बीच से भाग गये लुटेरे

बरेली के व्यापारी को लूट कर पुलिस के बीच से भाग गये लुटेरे
बरेली के व्यापारी को लूट कर पुलिस के बीच से भाग गये लुटेरे

बदायूं जिले के पुलिस-प्रशासन के शीर्ष अफसरों और बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस के बीच से सशस्त्र बदमाश लूट की जघन्य वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल गये। घटना के बाद ज्ञात हुआ, तो पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिले भर की पुलिस एलर्ट कर दी गई है, लेकिन लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

बदायूं जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित सुनीती पेट्रोल पंप के पास बरेली हाइवे पर बरेली के बिहारीपुर के दाल व्यापारी बाइक सवार कमल मेहरा को पल्सर बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने लूट लिया। बताया जा रहा है कि तीन लाख से ऊपर रकम थी। बाइक सवार लुटेरे घटना को सहजता से अंजाम देकर दातागंज तिराहे की ओर ही भाग गये, जहां पुलिस और प्रशासन के बड़े अफसरों के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस तैनात है, जिन्हें घटना के संबंध में भनक तक नहीं लगी।

बता दें कि दातागंज तिराहे पर मौर्य छात्रावास में चल रहे कार्यक्रम में केन्द्रीय राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाह मौजूद हैं, जिसके चलते पुलिस व प्रशासन के बड़े अफसर व बड़ी संख्या पुलिस वहां तैनात है। घटना अभी आधे घंटा पूर्व की है, जिससे पुलिस व प्रशासन की बड़ी फजीहत हो रही है, इससे पूर्व दोपहर में बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव हैबतपुर में क्लीनिक चलाने वाले रिसौली निवासी अनिरुद्ध सिंह से आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने दो हजार की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। लूट की वारदातों के चलते दहशत बढ़ गई है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

प्लेट फॉर्म पर दिनदहाड़े घायल कर बरेली के व्यापारी को लूटा

Leave a Reply