शशि शेखर को लेकर बरेली यूनिट में मचा रहा हड़कंप, पर वे बरेली में नहीं रुके

समूह संपादक शशि शेखर

हिन्दुस्तान अखबार की बरेली यूनिट को लेकर शीर्ष स्तरीय प्रबंधन तंत्र चिंतित हो उठा है। समूह संपादक शशि शेखर व्यस्त समय में अन्य जरूरी कार्य छोड़ कर बरेली पहुंचने वाले थे। माना जा रहा था कि अखबार की दुर्गति कराने वालों पर गाज गिर सकती है, जिससे बरेली यूनिट में हड़कंप मचा रहा।

उल्लेखनीय है कि मजीठिया बोर्ड की सिफारिशों के अनुसार वेतन व एरियर न देने के चलते बरेली स्थित हिन्दुस्तान से चीफ कॉपी एडिटर सुनील कुमार मिश्रा, सीनियर सब-एडिटर रवि श्रीवास्तव, सीनियर सब-एडिटर निर्मल कान्त शुक्ला, चीफ रिपोर्टर पंकज मिश्रा और पेजिनेटर अजय कौशिक ने डीएलसी के समक्ष वाद दायर कर रखा है, जिस पर हिन्दुस्तान प्रबंधन को आरसी जारी करने की चेतावनी मिल चुकी है, इस प्रकरण को स्थानीय प्रंबंध तंत्र सुलझा नहीं पा रहा है, जिससे शशि शेखर स्वयं बरेली आने वाले थे, जो न सिर्फ इस प्रकरण को देखते, बल्कि यूनिट की समीक्षा भी करते। माना जाता है कि शशि शेखर के संज्ञान में कोई प्रकरण पहुंच जाये, तो वे गंभीरता से लेते हैं और सही तथ्यों का पता लगाते हैं, साथ ही दोषी को दंडित किये बिना नहीं छोड़ते, जिससे बरेली यूनिट में हड़कंप मचा रहा, लेकिन वे बरेली में ट्रेन से उतरे भी नहीं, सीधे दिल्ली निकल गये, यह जान कर हिन्दुस्तान के स्थानीय प्रबंधन तंत्र को चैन की साँस आई।

यह भी बता दें कि बदायूं जिले में भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन के कारनामों को लेकर कार्यालय के ही पत्रकारों ने बरेली स्थित शीर्ष अफसरों से शिकायत की थी, पर सेटिंग के चलते भ्रष्ट जगमोहन के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई, जबकि भ्रष्ट जगमोहन ने विज्ञापन में खुलेआम घोटाला किया है, इस सबसे दुखी होकर ओमेन्द्र सिंह, अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह सामूहिक रूप से त्याग पत्र दे चुके हैं, जिससे अखबार की बड़े स्तर पर फजीहत हो चुकी है, यहाँ हिन्दुस्तान की प्रसार संख्या लोकल अखबार से भी नीचे पहुंच गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

डीएलसी ने नहीं माना हिन्दुस्तान के पक्ष में फोन करने वाले मंत्री का दबाव

पत्रकारों को नियमानुसार एरियर न देने पर हिन्दुस्तान को मिली चेतावनी

भ्रष्ट जगमोहन ने चपरासी के एकाउंट से व्हाइट कर ली काली कमाई

मुश्किल में पड़ सकते हैं जगमोहन के द्वारा हिन्दुस्तान का पैकेज लेने वाले प्रत्याशी

जगमोहन के दलाल ने हिन्दुस्तान कार्यालय में ही रिपोर्टर को चप्पलों से पीटा

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर

भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर खीरी में भी एकजुट हो गये थे पत्रकार

भाजपा नेता की पत्नी के नाम से फर्जी खबर छाप कर फंस चुका है भ्रष्ट जगमोहन

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

भ्रामक खबरों के चलते हिन्दुस्तान की फजीहत, पीड़ित ने दिया नोटिस

Leave a Reply