शादी न होने पर युवक ने गोली मार कर किशोरी को उतारा मौत के घाट

चारपाई पर पड़ा प्रियंका का शव।

महिलाओं की स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है महिलाओं को भयमुक्त करने के उद्देश्य से सरकार ने एंटी रोमियो दल भी बनाया है, इसके बावजूद महिलाओं को हर तरह से निशाना बनाया जा रहा है शादी का रिश्ता न होने से बौखलाये एक सिरफिरे ने एक लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी

सनसनीखेज वारदात जिला शाहजहांपुर में स्थित थाना परौर क्षेत्र के गाँव खजुरी की है, यहाँ के निवासी करम चंद्र ने अपनी बेटी प्रियंका की शादी बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र में स्थित गाँव मिड़ई नगला निवासी रिश्ते के भांजे पुष्पेंद्र से तय कर दी थी। शादी तय होने के बाद करम चन्द्र के सामने खुलासा हुआ कि पुष्पेन्द्र का चाल-चलन ठीक नहीं है और वह उसकी बेटी को खुश नहीं रख पायेगा, तो उसने अपनी बेटी की शादी पुष्पेंद्र से करने से मना कर दिया।

बताते हैं कि रिश्ता न होने से पुष्पेन्द्र बौखला गया। पहले पुष्पेन्द्र ने करम चंद्र को डराया-धमकाया, इससे भी बात नहीं बनी, तो पुष्पेंद्र गाँव खजुरी पहुंच गया और फिर उसने प्रियंका को गोली मार दी। गोली लगने से प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई। लोग कुछ समझ पाते, तब तक घटना को अंजाम देकर पुष्पेन्द्र फरार हो गया। मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गाँव व क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को नहीं पकड़ सकी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply