शातिर और दरिंदा भी है ब्लूमिंगडेल स्कूल का रमेश, जेल गया

ब्लूमिंगडेल स्कूल के अंदर कक्षा- एक की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाला सफाई कर्मी रमेश।
ब्लूमिंगडेल स्कूल के अंदर कक्षा- एक की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाला सफाई कर्मी रमेश।

बदायूं के ब्लूमिंगडेल स्कूल में कक्षा- एक की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाला सफाई कर्मी रमेश शातिर किस्म का अपराधी है। आरोपी कई सारी मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करता रहा है, जिसे प्रबंधन ने कभी गंभीरता से नहीं लिया। फिलहाल पुलिस ने रमेश को न्यायालय में पेश कर दिया है, जहाँ से उसे जेल भेज दिया जायेगा।

सदर कोतवाली में बीती रात एक मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें कहा गया है कि ब्लूमिंगडेल स्कूल में कक्षा- एक में पढ़ने वाली पांच वर्षीय एक छात्रा बाथरूम में जाती है, तो रमेश नाम का सफाई कर्मी उसके पीछे जाता है और फिर यौन उत्पीड़न करता है। बाथरूम में बंद कर देने और मारने की धमकी भी देता है, इससे स्पष्ट है कि उससे कई सारी बच्चियां डरती होंगी, तभी घर जाकर कुछ नहीं बता पाईं।

इस घटना के संबंध में प्रबंधन को अवगत कराया गया, लेकिन उसने रमेश के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने सदर कोतवाली में तहरीर दे दी। पुलिस ने आरोपी रमेश को तत्काल गिरफ्तार भी कर लिया, उससे सेक्स के दौरान प्रयोग होने वाली आपत्तिजनक वस्तुयें भी मिली हैं। पुलिस ने अभी तक सीसीटीवी का रिकॉर्ड जब्त नहीं किया है, जबकि वह इस घटना का सबसे बड़ा साक्ष्य माना जा रहा है। हालांकि स्वयं घटना को स्वीकार कर रहा है।

बताया जा रहा है कि रमेश शातिर अपराधी है, तभी छोटी बच्चियों को शिकार बनाता है, इससे पहले भी वह छोटी बच्चियों का यौन उत्पीड़न करता रहा है, लेकिन प्रबंधन ने उसके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की। कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने मंगलवार की सुबह रमेश को न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से रमेश को जेल भेज दिया जायेगा। घटना का खुलासा होने से न सिर्फ शहर के, बल्कि जिले भर के लोग स्तब्ध हैं। जनता आक्रोशित हैं, लेकिन पुलिस विभाग के कुछ बड़े अफसर और कुछ मीडिया कर्मी घटना को दबाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

ब्लूमिंगडेल स्कूल के छात्रों पर पड़ने लगा ज्योति का असर

एसएमएस कांड में जेल गया ब्लूमिंगडेल स्कूल का छात्र

ब्लूमिंगडेल स्कूल के चालक-परिचालकों से लड़कियाँ परेशान

ब्लूमिंगडेल स्कूल की छात्रा का बना एमएमएस, मुकदमा दर्ज

ब्लूमिंगडेल की बस टकराने से लगी बच्चों को चोट, कोहराम

घटना को स्वीकार करता आरोपी ब्लूमिंगडेल स्कूल का सफाई कर्मी रमेश

ब्लूमिंगडेल स्कूल में हुई वारदात के बारे में बताते सदर कोतवाल

Leave a Reply