बच्ची को दबोचने पर थाने का घेराव, एक अन्य बच्ची की यौन शोषण के बाद हत्या

दारोगा से बात करते विश्वजीत और भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित मौर्य।

बदायूं जिले में बच्चियों के साथ होने वाली दरिंदगी की घटनाओं में कमी नहीं आ रही। 24 घंटों के अंदर तीन बच्चियां दरिंदगी का शिकार हुई हैं। एक घटना को लेकर तो सांप्रदायिक बवाल होने से बच गया। एएसपी (सिटी) ने तत्परता न दिखाई होती, तो और बड़ी घटना हो जाती।

कस्बा बिनावर में एक सभ्रांत ब्राह्मण परिवार की आठ वर्ष की बच्ची किराना की दुकान पर सामान लेने आई थी, तभी अनाब पुत्र इब्ले हसन उसे दुकान में घसीट कर शटर बंद करने लगा। चीख के साथ कड़ा विरोध कर बच्ची किसी तरह मुक्त होकर भाग गई और डरी-सहमी बच्ची ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, तो परिजनों ने धैर्य पूर्वक थाना बिनावर में जाकर शिकायत की।

पुलिस घटना स्थल पर गई, पर आरोपी को हिरासत में नहीं लिया, इस पर परिजन भड़क गये और उनके साथ अन्य तमाम लोग लामबंद हो गये। आक्रोशित भीड़ ने थाने का घेराव कर लिया और फिर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। सूचना पर भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता के पुत्र विश्वजीत गुप्ता, उनकी पत्नी विमलेश गुप्ता और कुछ देर बात स्वयं महेश चन्द्र गुप्ता भी पहुंच गये। शिवसेना प्रत्याशी राम सेवक सिंह पटेल भी पहुंच गये। नेताओं की पुलिस से नोंक-झोंक हुई। थाने के घेराव की सूचना मुख्यालय पर पहुंची, तो हड़कंप मच गया। एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव तत्काल मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने दबाव बना कर आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मुकदमा भी दर्ज कर लिया, तब भीड़ शांत हुई।

थानाध्यक्ष से बात करते शिवसेना प्रत्याशी रामसेवक सिंह पटेल।

उधर बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव अगौल में सुरेन्द्र सिंह के मकान के खंडहर में एक मौर्य परिवार की आठ वर्ष की बच्ची की लाश बरामद हुई है, वह सुबह से गायब थी। बच्ची का लाश अपनी ही सलवार से बने फंदे में लटकी थी, जिससे यौन शोषण की भी संभावना जताई जा रही है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। यहाँ बता दें कि बिल्सी क्षेत्र के ही गाँव रिसौली में शुक्रवार को  7 साल की बच्ची की लाश बरामद हुई थी।

थानाध्यक्ष से बात करते भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

थाना बिनावर में हुए हंगामे को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.