कोतवाली, उघैती और दातागंज क्षेत्र में यौन शोषण की वारदातें, आरोपी फरार

कोतवाली, उघैती और दातागंज क्षेत्र में यौन शोषण की वारदातें, आरोपी फरार

बदायूं जिले में निरंतर घटित हो रही यौन शोषण की वारदातों के आधार पर कहा जा सकता है कि बदायूं जिला महिलाओं के रहने लायक नहीं रहा। लगभग प्रतिदिन किसी न किसी क्षेत्र में महिला यौन शोषण का शिकार हो रही हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही। थाना पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी कर के उल्टा दरिंदों को ही लाभ पहुँचाने का प्रयास करती नजर आ रही है।

थाना उघैती क्षेत्र के गाँव दियोहरी अमृत में जीतपाल और धीरेन्द्र नाम के युवकों पर पचास वर्ष से ऊपर की महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप है कि पति के फोन का बहाना कर के अपने घर बुलाया और फिर उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया। घटना 23 मार्च की है, पर पुलिस ने मुकदमा मंगलवार को दर्ज किया, आरोपी अभी तक फरार हैं।

उघैती थाना क्षेत्र के ही गाँव सलामतपुर निवासी एक महिला ने गाँव के अनार सिंह नाम के युवक पर तमंचे से डरा-धमका कर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है, यह घटना भी कई दिन पुरानी है। मुकदमा मंगलवार को दर्ज किया गया है, आरोपी फरार है।

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गाँव में सिसईंया गुसाईं में जाबिर शाह नाम का युवक दीवार कूद कर दूसरे संप्रदाय के युवक के घर में घुस गया और उसकी पत्नी का यौन शोषण करने का प्रयास किया। शोर करने पर भाग गया, लेकिन दो संप्रदायों के बीच का प्रकरण होने के कारण तनाव पूर्ण माहौल हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी फरार है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में भी यौन शोषण की वारदात घटित हुई है। चौबीस घंटे के अंदर मोहल्ला ब्राह्मपुर कटरा में यौन शोषण की दूसरी वारदात घटित हुई है। पिछली वारदात के नामजद आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गये हैं। मंगलवार को पुनः एक अन्य के घर में युवक घुस गया, जो शोर मचाने पर भाग गया। पुलिस ने दूसरी वारदात का मुकदमा भी दर्ज नहीं किया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply