पीस पार्टी का अध्यक्ष डॉ. अय्यूब निकला अय्याश, लड़की की मौत

यौन शोषण का आरोपी व पीस पार्टी का अध्यक्ष डॉ. अय्यूब।

पीस पार्टी का अध्यक्ष, संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र से विधायक व प्रत्याशी डॉ. अय्यूब भी अय्याश निकला। डॉक्टर बनाने के नाम पर एक लड़की का यौन शोषण करता रहा। पीड़ित की मौत के बाद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका के भाई द्वारा दिए गये प्रार्थना पत्र पर लखनऊ के मडियांव थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। भारतीय दंड संहिता की धारा- 376, 504, 506 के अंतर्गत डॉ. अय्यूब के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि एबीबीएस की पढ़ाई कराने के नाम पर डॉ. अय्यूब मृतका का यौन शोषण कर रहा था। गर्भवती होने पर डॉ. अय्यूब ने ऐसी दवाई और इंजेक्शन दिये कि उसकी किडनी और लीवर भी खराब हो गये एवं अत्यधिक रक्तस्राव के चलते उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतका संत कबीरनगर से पांच साल पहले लखनऊ आयी थी। हॉस्टल में रहती थी, जहाँ आरोपी अय्यूब अक्सर उससे मिलता था। यह भी बताया जा रहा है कि अय्यूब ने मृतका की माँ से लड़की को डॉक्टर बनाने के नाम पर पांच लाख रूपये मांगे थे, लेकिन गरीब माँ ने ढाई बीघा खेत बेच कर और कर्ज लेकर तीन लाख रूपये दे दिए थे, दो लाख रूपये के दबाव में अय्यूब मृतका का यौन शोषण करने लगा। पीस पार्टी का अध्यक्ष व विधायक डॉ. अय्यूब कई अस्पतालों का मालिक है, इस पर पहले भी आरोप लगते रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply