एटा के युवक की हत्या, दहेज हत्या एवं किशोरी के फोटो सोशल साइट्स पर डाले

एटा के युवक की हत्या, दहेज हत्या एवं किशोरी के फोटो सोशल साइट्स पर डाले

बदायूं जिले में पुलिस अपराधियों के मन में दहशत नहीं बैठा पा रही है, तभी हर दिन जघन्य वारदातें घटित हो रही हैं। हत्या और यौन शोषण की वारदातों को लेकर लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

यौन उत्पीड़न की वारदात कस्बा बिल्सी की है, यहाँ के मुस्लिम परिवार की एक किशोरी पिता को मंडी में खाना देकर घर लौट रही थी, तभी रास्ते से तीन लड़के उसे बहला कर अपने साथ ले गये और नगला जाटान के पास मक्के के खेत में ले जाकर उसके कपड़े उतार दिए, फिर उसके फोटो लिए, जो वाट्सएप पर शेयर कर दिए। पीड़ित के पिता की तहरीर पर बिल्सी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सदर कोतवाली क्षेत्र में इंटर की एक छात्रा के संबंध में किसी ने फेसबुक पर फेक आईडी बना कर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर दी, जिससे लड़की और उसका परिवार अवसाद में है। पुलिस को तहरीर दे दी गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गाँव राजथल में दहेज न मिलने पर ससुराल वालों ने बहू को मौत के घाट उतार दिया। मृतका के परिजनों की ओर से चार लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव कदम नगला में शव मिला है। मृतक एटा जिले के थाना जैथरा क्षेत्र में स्थित गाँव गढ़िया का संजू बताया जाता है। संजू के भाई की कदम नगला में शादी तय हो गई है, जहाँ वह घूमने आया था, इस दौरान उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply