रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है बदायूं, यौन शोषण की एक और वारदात

रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है बदायूं, यौन शोषण की एक और वारदात

बदायूं जिला महिला उत्पीड़न की वारदातों को लेकर अब रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर नजर आ रहा है। गुरुवार को एक महिला की दहेज लोभियों ने बलि चढ़ा दी, वहीं एक और महिला दरिंदे की हवस का शिकार बन गई है। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़ने में असफल साबित हो पा रही है।

घटना अलापुर थाना क्षेत्र के गाँव ईशापुर की है। बताते हैं कि गुरुवार को परिजन गेहूं काटने जंगल में गये हुए थे, युवती घर में अकेली थी, तभी गाँव का ही एक युवक मौका पाकर घर में घुस गया और युवती को दबोच लिया। युवक ने युवती का बेरहमी से यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यहाँ यह भी बता दें कि बुधवार को एक मुस्लिम प्रधान ने एक महिला का यौन उत्पीड़न किया था, गुरुवार को बिनावर थाना क्षेत्र में दहेज के लिए महिला को मौत के घाट उतार दिया गया, इससे पहले सहसवान, उघैती, सदर कोतवाली सहित अन्य कई थाना क्षेत्रों में यौन उत्पीड़न की वारदातें घटती रही हैं, पर पुलिस इन जघन्य वारदातों पर अंकुश लगाने के अतिरिक्त प्रयास करती नजर नहीं आ रही है और न ही आरोपियों को पकड़ पा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply