अब बैंक में भी सुरक्षित नहीं हैं गहने, कुन्नू बाबू की पत्नी के गहने गायब

अब बैंक में भी सुरक्षित नहीं हैं गहने, कुन्नू बाबू की पत्नी के गहने गायब

बदायूं जिले में अब बैंकों में भी गहने सुरक्षित नहीं हैं। बैंक से भी गहने गायब होने लगे हैं। पूर्व विधायक स्वर्गीय योगेन्द्र कुमार गर्ग “कुन्नू बाबू” की पत्नी के कीमती गहने बैंक के लॉकर से गायब हो गये हैं। पीड़ित ने शाखा प्रबंधक को पत्र लिख कर सीसीटीवी के द्वारा गायब गहनों का पता लगाने का आग्रह किया है।

कस्बा बिसौली निवासी पूर्व विधायक स्वर्गीय योगेन्द्र कुमार गर्ग “कुन्नू बाबू” की पत्नी शकुंतला अग्रवाल का भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में लॉकर नंबर- 56 है, जिसे वे और उनकी पुत्रवधू संचालित करती हैं। 15 जून को अंतिम बार उन्होंने लॉकर खोला था, तब सब कुछ ठीक था। किसी समारोह में जाने के उद्देश्य से वे 18 मई को लॉकर से कुछ जरूरी गहने लेने गईं, तो वे स्तब्ध रह गईं। लॉकर से लाखों रूपये कीमत के गहने गायब थे, इस संबंध में उन्होंने शाखा प्रबंधक से बात की, तो वे संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाये।

पीड़ित शकुंतला अग्रवाल ने शाखा प्रबंधक से सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की है। शाखा प्रबंधक गहनों के बारे में नहीं बता पाये, तो वे पुलिस की शरण में भी जा सकती हैं। हाल-फिलहाल लॉकर से गहने गायब होने की घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, इससे बैंक की साख खराब हुई है और बैंक उपभोक्ता भी चिंतित हो उठे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply