अर्बन बैंक के पूर्व महाप्रबंधक संजय को दस वर्ष का कारावास

अर्बन बैंक के पूर्व महाप्रबंधक संजय को दस वर्ष का कारावास
अर्बन बैंक के पूर्व महाप्रबंधक संजय को दस वर्ष का कारावास

बदायूं स्थित अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के पूर्व महाप्रबंधक संजय चौधरी को जिला न्यायालय ने दस वर्ष की सजा सुनाई है। शहर के ही एक डॉक्टर की पत्नी ने संजय पर यौन शोषण सहित अन्य कई गंभीर आरोप लगाये थे, इसी चर्चित प्रकरण में संजय को दोषी करार देते हुए न्यायालय ने दंडित किया है।

उल्लेखनीय है कि अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के पूर्व महाप्रबंधक संजय चौधरी पर यौन उत्पीड़न सहित कई मामले दर्ज हैं, जो शहर के ही एक डॉक्टर की पत्नी द्वारा दर्ज कराये गये हैं। बताते हैं कि पूर्व में संजय के बड़े अच्छे संबंध थे, लेकिन संबंध बिगड़ जाने के बाद डॉक्टर की पत्नी की ओर से संजय चौधरी पर कई मुकदमे लिखाये गये, जिससे संजय चौधरी तबाह हो गये। बैंक से भी बर्खास्त कर दिए गये और अब एक मामले में त्वरित न्यायालय संख्या- तृतीय में विद्वान न्यायाधीश रीता कौशिक ने मंगलवार को दस वर्ष की सुनाई है, जिससे संजय चौधरी का जेल से बाहर निकल पाना मुश्किल ही है।

बता दें कि गैर जमानती वारंट और कुर्की की कार्रवाई के बाद संजय न्यायालय में हाजिर हुए थे। संजय को कुछ दिन जेल में तन्हाई वाली कोठरी में भी रखा गया था। संजय चौधरी पर जेल में मोबाइल भी पकड़ा गया, जिसका थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जेल में बंद संजय चौधरी के पास से मोबाइल बरामद, मुकदमा

Leave a Reply