गलत जन्मतिथि के बाद दो पैन कार्ड रखने के प्रकरण में घिरे अब्दुला आजम

अब्दुल्ला आजम और आजम खां।

समाजवादी पार्टी की सरकार में रामपुर के नये नबाव के रूप में उभर कर सामने आये आजम खां पर तो आरोप लगते ही रहते हैं, लेकिन अब उनका बेटा भी लपेटे में आ गया है। आजम खां के बेटे पर दो पैन कार्ड रखने के साथ निर्वाचन चुनाव आयोग को गलत जानकारी देने का आरोप लगा है।

आजम खां ने राजनीति के स्कूल में अपने बेटे अब्दुल्ला आजम को हाल ही में दाखिल कराया है। पिता की आकांक्षाओं के अनुरूप पहली कक्षा में उत्तीर्ण भी हो गये हैं, वे विपरीत माहौल में विधायक निर्वाचित होने में कामयाब रहे, लेकिन राजनीति में दाखिल होते ही पिता की ही तरह वे भी विरोधियों के निशाने पर आ गये हैं। अब्दुल्ला आजम पर पहले नामांकन पत्र में गलत जन्मतिथि भरने का आरोप लगा और अब दो पैन कार्ड रखने का आरोप लगा है। अब्दुल्ला आजम की लखनऊ में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की गई है।

रामपुर के स्वार टांडा विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आजम के विरुद्ध पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना के बेटे और आईआईए के अध्यक्ष आकाश सक्सेना ने शिकायत की है। शिकायत में में अब्दुल्ला आजम पर दो पैनकार्ड बनवाने और नामांकन कराते समय निर्वाचन आयोग से तथ्य छुपाने की बात कही गई है। शिकायतकर्ता ने अब्दुल्ला आजम का निर्वाचन रदद् करने की मांग की है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply