विरोधियों ने फैलाई है नमक के किल्लत की अफवाह: राजीव

राजीव कुमार गुप्ता
राजीव कुमार गुप्ता

बदायूं जिले में नमक के किल्लत की अफवाह को भाजपा नेता राजीव कुमार गुप्ता ने विरोधियों का षड्यंत्र करार दिया है। उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि अफवाह पर ध्यान न दे, साथ ही प्रशासन से जमाखोरों और अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने प्रशासन पर फेल होने का भी आरोप लगाया है।

भाजपा नेता व दातागंज के चेयरमैन राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि अफवाह सुबह से फैली है, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में भी नमक कई गुने दामों पर बिक रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन ने अफवाह को गंभीरता से नहीं लिया, वरना शाम तक हालात भयावह नहीं होते। उन्होंने कहा कि नमक का एक कि.ग्रा. का पैकेट सौ और ढाई सौ रूपये तक बिक रहा है, इसमें प्रशासन की ही गलती है।

उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि तत्काल लाउडस्पीकर से मुनादी कराई जाये कि नमक की किल्लत नहीं है, साथ ही जमाखोरों और अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाये। उन्होंने जनता से अपील की है कि आवश्यकता से अधिक नमक खरीदा, तो नमक की किल्लत स्वतः हो जायेगी, इसलिए अफवाह के चलते नमक न खरीदें, साथ ही सभी लोग अफवाह के झांसे में फंसे लोगों को जागरूक करें। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को बदनाम करने के उददेश्य से विरोधियों ने जान कर ऐसी अफवाह फैलाई है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

नमक की किल्लत की अफवाह फैलने से मची अफरा-तफरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.