डकैती की एक और वारदात, पुलिस ने चोरी में दर्ज की, दहशत

खुला पड़ा बक्सा और सामान।
खुला पड़ा बक्सा और सामान।

बदायूं जिले की पुलिस डकैती जैसी जघन्य वारदातें भी नहीं रोक पा रही है। बीती रात एक और डकैती की वारदात घटित हो गई और बेखौफ बदमाश आसानी से फरार भी हो गये। बदमाशों के हमले से एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घटना बदायूं जिले में स्थित वजीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव करेंगी की है, जहाँ कृपाल सिंह के घर में सशस्त्र आठ बदमाशों ने बीती रात करीब 12: 15 बजे धावा बोल दिया और कृपाल सिंह के भतीजे कुलदीप को बंधक बना लिया। बदमाशों ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर कुलदीप की पिटाई भी लगाई, जिससे वह घायल हो गया, उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घायल कुलदीप
घायल कुलदीप

थाने में दिए प्रार्थना पत्र में कृपाल सिंह ने लिखा है कि बदमाश दो बक्से लूट ले गये, जिनमें कपड़ों के अलावा 15 तोला सोने और आधा किग्रा चांदी के जेवर थे एवं एक लाख साठ हजार रूपये नकद भी थे। बदमाश जेवर और नकदी निकाल कर बक्सा जंगल में फेंक गये। पुलिस डकैती जैसी जघन्य वारदात को रोकने में नाकाम साबित हुई, वहीं पुलिस ने अब चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है, जिससे पुलिस बदमाशों की ही मददगार साबित हो रही है, जबकि पीड़ित परिवार दहशत में नजर आ रहा है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

डकैती के दौरान महिला की हत्या, किशोर की हालत गंभीर

चौथे दिन डकैती की दो और वारदातें, गृहस्वामी की हत्या

पुलिस की नाक के नीचे डकैती, जवान युवक की पीट कर हत्या

बेखौफ डकैत ले गये लाखों का माल, महिलाओं से की छेड़छाड़

लूट की वारदातों को अंजाम देकर बदमाश फरार, पुलिस फेल

Leave a Reply