युवक को बेहोश कर बदमाश ट्रैक्टर-ट्रॉली, मोबाइल और रूपये लूट ले गये

पीड़ित आसिफ।

बदायूं जिले में बदमाशों के हौसले इस हद तक बुलंद हैं कि बदमाशों के मन में जैसे आ रहा है, वैसे घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आज बदमाश ट्रैक्टर-ट्रॉली, दस हजार रूपये और मोबाइल लूट कर आसानी से फरार हो गये। पीड़ित की हालत सही नहीं है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र की है। बताते हैं कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गाँव खरैर निवासी आसिफ पुत्र बेचे अली ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर सुबह कछला स्थित गंगा किनारे रेत लेने जा रहा था। नबादा तिराहे पर दो लोगों ने उससे कछला तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी, तो आसिफ ने दोनों को बैठा लिया। बताते हैं कि उझानी से निकलते समय ट्रैक्टर पर सवार हुए लोगों ने बीड़ी सुलगाई, जिसके धुआं ने आसिफ को बेहोश कर दिया और फिर बदमाश उसे सड़क किनारे फेंक कर ट्रैक्टर-ट्रॉली ले गये एवं उसकी जेब से दस हजार रूपये और मोबाइल भी निकाल ले गये।

सड़क किनारे बेहोश पड़े आसिफ को देख कर किसी ने डायल- 100 को कॉल की, तो पुलिस ने आसिफ को उठा कर उझानी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया, जहां उसे कई घंटे बाद होश आया। उधर आसिफ के परिजन चिंतित हो उठे, वे थाने में सूचना देने पहुंचे, तभी उन्हें जानकारी मिली कि आसिफ अस्पताल में भर्ती है। आसिफ की हालत अभी सामान्य नहीं है। पुलिस ने घटना को लेकर मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply