हाईवे पर पल्सर सवार सशस्त लुटेरों ने सर्राफा व्यापारी से सोना-चांदी लूटा

सोनू गुप्ता

बदायूं जिले में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। एक के बाद एक जघन्य वारदात अंजाम दी जा रही है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बदमाशों ने आज एक सर्राफ को निशाना बना लिया। सर्राफ से सोना-चांदी लूट कर बदमाश आसानी से फरार हो गये।

घटना बिनावर थाना क्षेत्र की है। बताते हैं कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पनवड़िया निवासी सोनू गुप्ता की बिनावर थाना क्षेत्र के गाँव विजय नगला में सर्राफे की दुकान है, जहां वह रोज सुबह को जाता है और शाम को आता है। बताते हैं कि रोज की तरह ही सोनू बाइक से शाम को घर लौट रहा था, तभी मलगांव के निकट उसे पल्सर सवार सशस्त्र बदमाशों ने रोक लिया और उसका थैला लूट लिया, जिसमें एक किग्रा चांदी और दो तोला सोना था। बदमाश सोना-चांदी लूट कर आसानी से फरार हो गये।

घटना के बाद पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस भी लुटेरों को खोजने में असफल साबित हुई। जिले भर में हो रही लूट की वारदातों से व्यापारी वर्ग चिंतित है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply