बेखौफ बदमाशों का तांडव, परिजनों को बेरहमी से पीटा, लाखों की लूट

बदायूं जिले में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। न जंगल सुरक्षित है, न हाईवे और न ही घर। बीती रात भी बदमाशों ने जमकर तांडव किया। घर में घुस कर परिजनों को बेरहमी से पीटने के बाद नकदी सहित लाखों रूपये के गहने लूट कर बदमाश आसानी से फरार हो गये। घटना के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

दुस्साहसिक वारदात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गाँव दौरी नरोत्तमपुर की है, यहाँ बीती रात आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र बदमाश आ धमके और सौदान सिंह के घर में घुस गये। बेफिक्र सो रहे परिजनों को शस्त्रों के बल बदमाशों ने बंधक बना लिया और नकदी एवं जेवर मांगने लगे। आनाकानी करने पर बदमाशों ने सौदान, उसकी पत्नी सविता और माँ जलधारा को बेरहमी से जमकर पीटा भी। डंडों से मार लगाने के कारण तीनों बुरी तरह घायल हो गये हैं। जमकर तांडव करने के बाद बदमाश 20 हजार नकद और लाखों रूपये के गहने एवं कीमती सामान लूट कर आसानी से फरार हो गये।

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई, तो पुलिस एक-डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों को खोजना भी उचित नहीं समझा। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहाँ कोई घायलों का हाल-चाल तक पूछने नहीं पहुंचा है। घटना के चलते सौदान बर्बाद हो गया है, वहीं गाँव व क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

घायल जलधारा, सविता और सौदान।

Leave a Reply