भयावह होते जा रहे हैं हालात, कंपाउंडर और फौजी के घर में लाखों की डकैती

पीड़ितों के बयान दर्ज करती पुलिस।

बदायूं जिले के हालात एक बार फिर भयावह होते जा रहे हैं। पुलिस की यूनिफॉर्म पहन कर आये सशस्त्र बदमाश डकैती की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर एक बार फिर आसानी से फरार हो गये क्षेत्र में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले के कस्बा उझानी की है। बताते हैं कि बीती रात पुलिस की यूनिफॉर्म पहने छः से अधिक बदमाशों ने कृष्णा कॉलोनी में गृह स्वामी का नाम लेकर द्वार खुलवाया और फिर शस्त्रों के बल पर परिजनों पर कब्जा कर लिया। बदमाशों ने दहशत कायम करने के लिए फायर भी भी किया।

बताते हैं कि निजी अस्पताल में कंपाउंडर गौरव और फौजी वेद प्रकाश कश्यप के घर पर बदमाशों ने धावा बोला। नकदी और जेवर सहित लाखों का माल लूट कर बदमाश आसानी से फरार हो गये। बताते हैं कि घटना के तत्काल बाद पीड़ितों ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाई। पुलिस सक्रिय होती, तो वारदात को रोका जा सकता था, साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को भी पकड़ा जा सकता था।

घटना के बाद आई पुलिस स्वयं को बचाने की औपचारिकता पूरी करने में जुटी नजर आई। पीड़ितों के बयानों को तोड़-मरोड़ कर पुलिस डकैती की सनसनीखेज वारदात को हमेशा की तरह चोरी में तब्दील कर देगी, जिसका सीधा लाभ बदमाशों को भी मिलेगा। हाल-फिलहाल घटना को लेकर लोग डरे-सहमे नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply