दातागंज क्षेत्र में व्यापारी से चार लाख लूट कर बदमाश आसानी से फरार

दातागंज क्षेत्र में व्यापारी से चार लाख लूट कर बदमाश आसानी से फरार

बदायूं जिले में हालात सामान्य नहीं हो पा रहे हैं। बेखौफ बदमाश वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे हैं, जिससे व्यापारी वर्ग दहशत में है। पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कसने में असफल साबित हो रही है।

बदायूं जिले के कस्बा दातागंज निवासी राजेन्द्र गुप्ता की समरेर में आढ़त है। बताते हैं कि कुछ देर पहले वह नकदी लेकर आढ़त पर जा रहे थे, तभी लुटेरों ने उन्हें अपना शिकार बना लिया। सशस्त्र लुटेरे चार लाख रूपये लूट कर आसानी से फरार हो गये। घटना को लेकर क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गई है। समय से सूचना देने के बावजूद पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असफल साबित हुई है।

बता दें कि जिले भर में पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है। चारों दिशाओं में बदमाशों के मन में जैसे आता है, वैसे घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। हत्या, लूट और यौन शोषण की वारदातें आम हो गई हैं, जिससे जिले के व्यापारी और महिलाओं के साथ समाज का हर वर्ग दहशत में नजर आ रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply