सांसद धर्मेन्द्र यादव ने रोड शो कर नरेंद्र मोदी को गढ़ में घुस कर दी चुनौती

रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

सपा सुप्रीमो व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अनुज सांसद धर्मेन्द्र यादव ने सातवें चरण के चुनाव के लिए नरेंद्र मोदी को उनके गढ़ में घुस कर चुनौती दी है। धर्मेन्द्र यादव वाराणसी में स्टार प्रचारक के रूप में न सिर्फ रोड शो के हीरो रहे, बल्कि पत्रकार वार्ता में उन्होंने केंद्र सरकार, भाजपा और नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला भी बोला।

दौरे की खास बात यह रही कि जिस होटल में अमर सिंह ने भड़ास निकाली, उसी होटल में शाम को धर्मेन्द्र यादव ने जोरदार हमला बोला। उन्होंने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया, साथ ही कहा कि भाजपाई प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने काशी को क्योटो बनाने के नाम पर ठगा है। बनारस में मेट्रो की परियोजना की पहल उत्तर प्रदेश सरकार ने की है। सांसद ने कसाब वाले बयान पर कहा कि भाजपाईयों का मानसिक स्तर बहुत नीचे आ गया है, जो दुखद है।

इससे पहले धर्मेन्द्र यादव ने सपा के विकास कार्यों का गुणगान करते हुए अखिलेश यादव को विकास पुरुष बताया, वहीं भाजपा पर तोड़ने वाली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सावधान रहने को कहा। बदायूं के सांसद व सपा के स्टार प्रचारक धर्मेंद्र यादव ने शनिवार को रोड शो आयोजित किया, जो शिवपुर, अजगरा, पहड़िया चौराहा, तिराहा नाला, पुराना आरटीओ, आशापुर चौराहा, चंद्रा चौराहा, रंगील दास चौराहा, लेढू़पुर, रुस्तमपुर पेट्रोल पंप, रंगील दास पोखरा, लखरांव, दीनापुर चौराहा, लखरांव राजभर बस्ती, गौरा बाजार, शंकरपुर, फूलपुर, मिल्कीपुर, पचरांव त्रिमुहानी होते हुए जाल्हूपुर में जनसभा का रूप लेकर समाप्त समाप्त हुआ। रोड शो में स्थानीय सपा नेता और कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सरोजनीनगर क्षेत्र में धर्मेन्द्र यादव ने अनुराग यादव के पक्ष में किया भव्य रोड शो

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनायें: धर्मेन्द्र

Leave a Reply