गुंडा टैक्स से बचने को ट्रैक्टर दौड़ाया, पलटने से चार की मौत, पांच घायल

घटना स्थल पर पड़े शव, घायल एवं भीड़।

बदायूं में देर रात ऐसी हृदय विदारक घटना घटित हो गई, जिसे वर्षों तक नहीं भुलाया जा सकेगा। कथा समापन के बाद दावत खाकर लौट रहे लोग हादसे का शिकार हो गये। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई एवं कई की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बरेली रेफर कर दिया गया है।

हृदय विदारक वारदात उसहैत थाना क्षेत्र की है। बताते हैं कि गाँव उदईया नगला निवासी कई लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से गाँव ततारपुर में कथा समापन के अवसर पर आयोजित की गई दावत खाने गये थे। बताते हैं कि लौटते समय उसहैत से आगे नखासा चौराहे पर मोड़ते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से अनमोल यादव (12) लालाराम यादव (48) नेत्रपाल यादव (44) और रामबरन यादव (40) की मौके पर ही मौत हो गई। चन्द्र भान यादव, नवनेश यादव, आराम सिंह यादव, राजू यादव उर्फ उमेश घायल हो गये, जिन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को बरेली रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि घटना की सूचना मिलते ही डायल- 100 की कई गाड़ियाँ, थाना पुलिस, सीओ और उसहैत के चेयरमैन राजीव कुमार गुप्ता “गोल्डी” तत्काल मौके पर पहुंच गये, जिन्होंने घायलों को शीघ्रता से जिला मुख्यालय भिजवाया।

घटना साढ़े दस बजे के बाद की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुंडा टैक्स वसूलने वालों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली रोकने का प्रयास किया था, जिनसे बचने को ड्राईवर ने ट्रैक्टर दौड़ा दिया। बताते हैं कि गुंडा टैक्स वसूलने वालों ने पीछा भी किया, जिससे हड़बड़ाहट में हादसा हो गया, वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का यह भी कहना है कि ड्राईवर पीछे से ही बेतरतीब तरीके से चला रहा था। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि वह जाँच कर रही है। अगर, गुंडा टैक्स का प्रकरण सामने आया, तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी। घटना को लेकर मृतकों के परिवार के साथ समूचे क्षेत्र में हाहाकार मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

हृदय विदारक दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply