सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

बदायूं में आज दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। बरेली-आगरा राजमार्ग पर गिनौरा वाजिदपुर गांव के निकट रोडवेज बस, क्वालिस और बाइक भिड़ गये, जिसमें बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहनों में तोड़फोड़ की और हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया, जिसे पुलिस व प्रशासन बड़ी मशक्कत के बाद खुलवा पाये।
रविवार करीब ग्यारह बजे रोडवेज बस क्वालिस से टकराई और फिर क्वालिस बाइक से भिड़ गई, जिससे अब्दुल्लागंज निवासी बाइक सवार अरविंद पुत्र राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया एवं उसकी पत्नी पूनम, सात साल का बेटा अंशू और अरविंद की बुजुर्ग मां लौंगश्री की मौके पर ही मौत हो गई। अरविंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बरेली के लिए रेफर कर दिया गया, पर अरविंद ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। क्वालिस सवार भी घायल हुए हैं, जो धार्मिक यात्रा कर राजस्थान से लौट रहे थे, सभी बदायूं जिले के ही निवासी हैं।
उधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया और वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस व प्रशासन ने मिल कर बमुश्किल भीड़ को शांत कराया।

Leave a Reply