थप्पड़ मारने पर बिगड़ गया रिटायर सूबेदार, पुलिस ने लिखा फर्जी मुकदमा

आक्रामक हो चुके सेवानिवृत सूबेदार गजेद्र सिंह को जकड़े पुलिस सूबेदार।

पुलिस के व्यवहार में सुधार नहीं हो पा रहा है अभद्रता के चलते राष्ट्रपति पदक विजेता सेवानिवृत सूबेदार भी आक्रामक हो गया, तो पुलिस ने उसके विरुद्ध फर्जी मुकदमा लिख दिया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

घटना बदायूं जिले में स्थित कोतवाली उझानी की है बताते हैं कि फौज से सेवानिवृत्त राष्ट्रपति पदक विजेता सूबेदार गजेन्द्र सिंह किसी प्रकरण में शुक्रवार को कोतवाली उझानी में शिकायत दर्ज कराने गया था, जहां सब-इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने किसी बात को लेकर गजेन्द्र के गाल पर थप्पड़ मार दिया, इस पर गजेन्द्र भी आक्रामक हो उठा और फिर उसने भी संजय के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया।

घटना के बाद दारोगा संजय ने सिपाहियों की मदद से गजेन्द्र को जकड़ लिया और हथकड़ी लगा कर हवालात में डलवा दिया, साथ ही गजेन्द्र के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने व रजिस्टर फाड़ने का फर्जी मुकदमा भी दर्ज कर दिया। उझानी कोतवाली के अंदर हुई यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

आक्रामक गजेन्द्र सिंह को देखने के लिए वीडियो पर करें क्लिक

Leave a Reply