नरेंद्र मोदी के आरोपों का खंडन करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं स्थित भाजपा की परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाये गये सवालों पर समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव ने पलटवार किया है। सांसद ने नरेंद्र मोदी के आरोपों का खंडन करते हुए उल्टे सवाल भी दागे हैं।

कस्बा सहसवान में देर शाम पत्रकारों से बात करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि नोटबंदी के कारण पांच करोड़ लोग बेरोजगार हो गये, सौ से अधिक लोग लाइन में लग कर मर गये, चार महीने ठंड में लोग लाइन में लगे रहे, इसका जवाब देना चाहिए था कि इससे देश को क्या फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा का खाता न 2014 में खुला था, न 2014 में खुला था और न मोदी जी के आने के बाद अब खुलेगा, क्योंकि यहाँ की जनता पर हमें विश्वास है।

उन्होंने कहा कि चार बजट पेश करने के बाद नरेंद्र मोदी जवाब नहीं दे रहे हैं। जो सवाल उन्होंने यूपीए सरकार से किये थे, उनमें से उन्होंने कितने पूरे कर दिए, यह जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पर हमें फख्र है, समूचा उत्तर प्रदेश जानता है, उनका काम बोल रहा है, तभी हर कोई उनके पीछे खड़ा है। मेट्रो हो, या एक्सप्रेस- वे, सबको दिखाई दे रहा है, जबकि गुजरात के किसी शहर में अभी तक मेट्रो शुरू नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से आये होते, तो उन्हें बदायूं की सड़कें दिख जातीं एवं मेडिकल कॉलेज भी नजर आ जाता। उन्होंने कहा कि बदायूं में विकास सिर्फ नेता जी और अखिलेश जी की सरकार में ही हुआ है, यह बात यहाँ सभी जानते हैं, इसलिए कोई बहकावे में भी नहीं आने वाला।

कानून व्यवस्था के सवाल पर सांसद ने कहा कि गौरवशाली प्रदेश को बदनाम किया जा रहा है, जबकि नेशनल क्राइम की लिस्ट में टॉप फाइव कैटेगरी में भाजपा शासित प्रदेश हैं। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर है, तभी डायल- 100 जैसी सेवा शुरू की गई, जिसके सराहनीय परिणाम आ रहे हैं।

विधायक आबिद रजा द्वारा पिछले दिनों लगाये गये कथित आरोपों पर सांसद ने कहा कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से गलती स्वीकार कर ली, राजनीति में इसी के मायने होते हैं, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है और अब हम पूरी ताकत से उन्हें जिताने में जुटे हैं। शायद, वे जीतेंगे भी। पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा द्वारा समाजवादी पार्टी को बदायूं और उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंकने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी, ऐसा उन्होंने फोन कर के बताया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

नरेन्द्र मोदी के निशाने पर रहे अखिलेश, धर्मेन्द्र और सपा, राहुल को भूले

मुसलमानों, समाजवादी पार्टी को बदायूं और उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंको: फात्मा

देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें



Leave a Reply

Your email address will not be published.