लखीमपुर खीरी के व्यवसायी की तीनों लड़कियाँ बरामद

मौके पर सांत्वना देने पहुंची जिलाधिकारी किंजल सिंह।
मौके पर सांत्वना देने पहुंची जिलाधिकारी किंजल सिंह।

लखीमपुर खीरी से गायब तीनों लड़कियाँ एसटीएफ की मदद से पुलिस ने बरामद कर ली हैं। अपहरण और पचास लाख रूपये फिरौती मांगे जाने की सूचना से प्रशासन के साथ शासन तक हिल गया था और समूचे क्षेत्र में दहशत फैल गई थी।

उल्लेखनीय है कि लखीमपुर खीरी जिले में स्थित थाना सिंगाही क्षेत्र के गांव खैरीगढ़ निवासी कोल्हू व्यवसायी रामबली गुप्ता की तीन बेटियों उपमा (22) रोहिणी (21) और संतोषी ( 18) को 16-17 जनवरी की देर रात आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने घर से अपहरण कर लिया था और 50 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी। कोल्हू व्यवसायी रामबली गुप्ता के अनुसार 9:30 बजे के करीब आग से तापते समय उनकी तीनों बेटियों को बदमाश उठा ले गये। घटना की सूचना मिलते ही एसपी और डीआईजी पहुंच गये थे एवं पुलिस के साथ एसटीएफ को लड़कियों की बरामदगी में लगा दिया था।

उक्त घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत फैलना स्वभाविक ही था, साथ ही प्रशासन के साथ शासन तक हिल गया तमाम संगठन आंदोलन की चेतावनी देने लगे रविवार दिन में डीएम किंजल सिंह ने पीड़ित परिवार से मिल कर सांत्वना भी दी अभी सूचना मिली है कि एसटीएफ की मदद से पुलिस ने बेलरायां से तीनों लड़कियों को बरामद कर लिया है हालाँकि आधिकारिक तौर पर अभी खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है, पर सूत्र का कहना है कि एसटीएफ और पुलिस कुछ ही देर में लड़कियों को लेकर उनके घर पहुंचने वाली है। 

Leave a Reply