डीएम छुट्टी पर, कुछ अफसर लापता, कुछ फेसबुक में व्यस्त

 

तहसील दिवस में शिकायतें सुनते सीडीओ प्रताप सिंह भदौरिया और एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना।
तहसील दिवस में शिकायतें सुनते सीडीओ प्रताप सिंह भदौरिया और एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना।
बदायूं के शीर्ष अफसर पूरी तरह लापरवाह होते जा रहे हैं। प्रतिदिन जनसमस्याओं का निस्तारण करने की जगह तहसील दिवस तक को गंभीरता से नहीं ले रहे। जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी छुट्टी पर हैं, तो चार अफसर नदारद रहे, वहीं जो उपस्थित थे, उनमें से अधिकांश फेसबुक और वाट्सएप में व्यस्त नजर आये।
बदायूं सदर तहसील में आज तहसील दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी छुट्टी पर हैं, इसलिए अध्यक्षता सीडीओ प्रताप सिंह भदौरिया ने की, लेकिन जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के परियोजना निदेशक, जिला गन्ना अधिकारी, जिला विकलांग कल्याण अधिकारी तथा अधिशासी अभियन्ता बाढ़ खण्ड तहसील दिवस में नहीं पहुंचे और न ही न आने का कोई कारण बताया गया। हालांकि सीडीओ ने सभी का जवाब-तलब कर दोषी पाए जाने पर वेतन कटौती करने के निर्देश दिए हैं।
इसके अलावा तहसील दिवस में उपस्थित कई बड़े अफसर फेसबुक और वाट्सएप यूज करते नजर आये, जिनमें एक अफसर तो किसी महिला के फोटो निहारते दिख रहे थे, जिससे स्पष्ट है कि अफसर जनता और समस्याओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। तहसील दिवस मेें विभिन्न विभागों से सम्बन्धित कुल 121 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिसमें 11 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराया गया। तहसील दिवस में एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना भी उपस्थित रहे और उन्होंने शिकायतें सुन कर निस्तारित करने के निर्देश दिए।
संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक
तहसील दिवस में फेसबुक और वाट्सएप पर व्यस्त अफसरों को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें


Leave a Reply