सहसवान कोतवाली पुलिस ने नाबालिग का यौन शोषण करने वाला दरिंदा दबोचा

सहसवान कोतवाली पुलिस की हिरासत में गिरफ्तार किये गये आरोपी।

बदायूं जिले के कोतवाली सहसवान की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नाबालिग का यौन शोषण करने वाले दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। सहसवान कोतवाली पुलिस ने दहेज के आरोपी अलावा शराब की फैक्ट्री के संचालक को भी दबोचने में सफलता प्राप्त की है।

उल्लेखनीय है कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गाँव बसौलिया निवासी 15 वर्षीय एक बच्ची शनिवार को दोपहर के समय खेत पर गई थी, तभी गाँव के ही छोटे पुत्र दिलशाद ने उसे दबोच लिया और उसका बेरहमी से यौन शोषण कर दिया। मुक्त होने के बाद पीड़ित ने घटना के संबंध में परिजनों को बताया। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया।

कोतवाल नरेंद्र सिंह ने अधीनस्थों को आरोपी छोटे की गिरफ्तारी के कड़े निर्देश जारी कर दिए एवं स्वयं भी जुट गये, जिससे सफलता मिल गई। छोटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। सहसवान पुलिस ने शराब फैक्ट्री चलाने वाले नत्थू और दहेज हत्या के आरोपी अनूप पुत्र लाला राम को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। कोतवाल ने सब-इंस्पेक्टर अजयपाल, इन्द्रपाल, सिपाही राजकुमार और दीपक के कार्यों की सराहना की है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

खेत पर गई किशोरी का यौन शोषण, पुलिस निष्क्रीय, नामजद आरोपी फरार

Leave a Reply