हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन कोई हमें छेड़ेगा, तो उसे छोड़ेंगे नहीं: राजनाथ

जनसभा को संबोधित करते राजनाथ सिंह, साथ में खड़े हैं भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर एवं महेश चन्द्र गुप्ता।

बदायूं जिले के बिसौली विधान सभा क्षेत्र में स्थित कस्बा बगरैन में जनसभा आयोजित की गई, जिसे संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व गृह मंत्री राजनाथ सिंह फुल फॉर्म में नजर आये। उन्होंने स्वयं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार के कार्यों की प्रशंसा की, वहीं सपा, बसपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला भी बोला।

राजनाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर तीखा आक्रमण किया, वहीं नाम लिए बिना राहुल गाँधी पर व्यंग्य किया, साथ ही बसपा को भी लपेटा। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को उत्तर प्रदेश के पिछड़ेपन का जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाये, साथ ही कहा कि परिवार का विकास हुआ है उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हुआ।

राजनाथ सिंह ने कहा कि वह शार्क सम्मेलन में पाकिस्तान नहीं जाना चाहते थे, वह राज्यमंत्री को भेजना चाहते थे, लेकिन दो दिन पूर्व जानकारी मिली कि प्रधानमंत्री और उनका जोरदार विरोध हो रहा है, तब स्वयं जाने का निर्णय लिया और फिर पाकिस्तान की छाती पर पाकिस्तान की पोल खोली। उन्होंने कहा कि हम पड़ोसी देश से रिश्ते अच्छे बनाना चाहते हैं, लेकिन हमारी साफ नीति है कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन कोई छेड़ेगा, तो उसे छोड़ेंगे नहीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

राजनाथ सिंह के भाषण सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें






Leave a Reply