जातिवाद को बढ़ावा देने बरेली से बदायूं दौड़े चले आये भाजपा विधायक पप्पू भरतौल

समारोह में उपस्थित भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू भरतौल”।

बदायूं में जातिवाद को बढ़ावा देने के लिए भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू भरतौल” बरेली से चल कर यहाँ आये। परशुराम जयंती को लेकर आयोजित किये गये समारोह में उन्होंने ब्राह्मणों से एकजुट रहने का आह्वान किया और परशुराम के मार्ग पर चलने को कहा।

ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित किये गये समारोह में बिल्सी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक आरके शर्मा को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन बताया जाता है कि उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया, पर बरेली जिले के विधान सभा क्षेत्र बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू भरतौल” पर भाजपा के दिशा-निर्देश लागू नहीं होते। बीस दिन पहले एक व्यक्ति पर 56 मुकदमें दर्ज कराने की खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे थे और अब जातिवाद को बढ़ावा देने बदायूं दौड़े चले आये। हालाँकि आने के बाद पछताते से नजर आये, क्योंकि समारोह में गिनती के बीस लोग ही थे, जिन्हें देख कर विधायक पप्पू भरतौल झल्ला गये और बोले कि इतने लोग तो उनकी कोठी पर हर समय मौजूद रहते हैं। आगे कहा कि ब्राह्मण एकजुट रहें और परशुराम के मार्ग पर चलें।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी निकाय और लोकसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर है, इसीलिए भाजपा सबका साथ और सबके विकास की बात कर रही है, लेकिन राजेश कुमार मिश्रा “पप्पू भरतौल” जैसे भाजपा विधायक भाजपा की फजीहत कराने से नहीं चूक रहे हैं। सुधार नहीं हुआ, तो जातिवाद में बंटने से भाजपा का जनाधार घट सकता है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भाजपा के सबका साथ और सबका विकास के नारे के बीच में घुस गया जातिवाद

भाजपा विधायक ने मंच से कहा कि साले हरामी पर 56 मुकदमें दर्ज कराऊंगा

Leave a Reply