अपहरण के लगातार तीन प्रयास, ग्रामीणों ने बदमाश पकड़ा, पुलिस ने छोड़ा

अपहरण के लगातार तीन प्रयास, ग्रामीणों ने बदमाश पकड़ा, पुलिस ने छोड़ा

बदायूं जिले की पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है। 36 घंटे में अपहरण के तीन प्रयास हो चुके हैं। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक बदमाश को पकड़ भी लिया, लेकिन पुलिस ने पागल बता कर बदमाश को छोड़ दिया, जिसके बाद बदमाश और ज्यादा आतंक मचाने लगे हैं। इलाके में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

दुस्साहसिक वारदातें थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में घटित हो रही हैं। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे गाँव अन्नी के बिट्टू (23) पुत्र रामवीर को खेत पर काम करते समय सशस्त्र बदमाशों ने अगवा कर लिया। ग्रामीण सतर्क थे, जिससे ग्रामीणों ने यूपी- 100 को सूचना देकर तत्काल घेराबंदी कर ली, जिससे बदमाश बिट्टू को छोड़ने को मजबूर हो गये और फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भाग गये, लेकिन बदमाशों ने बिट्टू की बेरहमी से मार लगाई है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। बिट्टू का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताते हैं कि दोपहर के समय गाँव अन्नी के ही कमलेश का बदमाशों ने अपरहरण कर लिया था, जिसे ग्रामीणों ने छुड़वा लिया, साथ ही एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन ने बदमाश को पागल करार देते हुए छोड़ दिया, इस घटना से बदमाश चिढ़ गये, इसीलिए बदमाशों ने बिट्टू की बेरहमी से मार लगाई, यह भी बता दें कि एक दिन पहले पड़ोसी गाँव खेड़ा में भी बदमाशों ने एक युवक के अपहरण का प्रयास किया था, तो भी ग्रामीण हावी हो गये थे। निरंतर हो रही घटनाओं से स्पष्ट है कि क्षेत्र में बदमाश मौजूद हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बीती रात गाँव दौरी नरोत्तम में बदमाशों ने लूट-पाट भी की थी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply