समर्थक के पक्ष में धरने पर बैठ गये शिवपाल सिंह यादव, हड़कंप मचा

धरने पर बैठे शिवपाल सिंह यादव।

उत्तर प्रदेश विपक्ष विहीन अवस्था में नजर आने लगा था, लेकिन पूर्व केबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार के विरुद्ध न सिर्फ मोर्चा खोल दिया, बल्कि वे धरने पर बैठ गये। शिवपाल सिंह यादव के धरने पर बैठते ही लखनऊ तक हड़कंप मच गया।

इटावा जिले के वैदपुरा थाने में शिवपाल सिहं यादव पीड़ितों के साथ दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए धरने पर बैठ गये और थानाध्यक्ष व दरोगा को तत्काल निलंबित किए जाने की मांग करने लगे। बताते हैं कि ग्राम नगला रेंउजा निवासी सुधीर कुमार पुत्र बलवीर सिंह इटावा में सुदिति ग्लोबल स्कूल की बस पर ड्राईवर है। सुधीर का भाई विश्राम सिंह लेखपाल है। गाँव के ही रामविलास, संजू और राजू वगैरह से उसकी रंजिश चल रही है, लेकिन पुलिस उनकी सुनवाई नहीं करती थी और एकतरफा कार्रवाई करते हुए उसका शोषण कर रही है। आरोप है कि दारोगा वीरेंद्र सिंह विपक्षियों से मिला हुआ है।

बताते हैं कि 30 अप्रैल को सुधीर स्कूल की बस लेकर शाम को घर आ रहा था, तभी वैदपुरा चौराहे पर आरोपियों ने उसे घेर लिया और मारपीट की एवं नगला वरी चौराहे पर पुनः मारपीट की। मंगलवार को वह तिरुपति मैरिज होम में आयोजित की गई एक शादी में शामिल होने जा रहा था, तो उसके फिर मारपीट की गई, लेकिन वैदपुरा थाना पुलिस ने उसकी एक बार भी नहीं सुनी, साथ ही उसे उल्टा थाने में बैठा लिया। क्षेत्रीय विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को क्षेत्र में ही थे, उन्हें प्रकरण की जानकारी हुई, तो वह तुरंत वैदपुरा थाने पहुंच गये और पीड़ितों के साथ धरने पर बैठ गए।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

धरना प्रदर्शन देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply