बिजली न दे सके, वो सरकार निकम्मी है, विधायक मुर्दाबाद, हाईवे जाम

टेंट लगा कर हाईवे पर बैठी भीड़।

बदायूं जिले में बिजली समस्या को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। गुस्साये लोगों ने हाईवे जाम कर दिया है। पांच घंटे से हाईवे जाम है। पुलिस और प्रशासन असहाय बना हुआ है। गुस्साई भीड़ प्रशासन के साथ भाजपा विधायक और सरकार को जमकर कोस रही है। भीड़ नारेबाजी भी कर रही है।

उझानी विकास क्षेत्र में बिजली न आने से किसान बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है। मेंथा की फसल चौपट हो गई है। पहले लो वोल्टेज की समस्या थी, लेकिन आंधी आने के बाद बिजली समस्या और गहरा गई। शनिवार को आक्रोशित लोगों ने बिजली घर का घेराव किया था, तब अफसरों ने शाम तक बिजली समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया था, लेकिन रात भर बिजली नहीं आई, तो दिन निकलते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उझानी और ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने इकट्ठे होकर दिल्ली-आगरा हाईवे पूरी तरह जाम कर दिया है।

सैकड़ों लोग टेंट लगा कर सुबह दस बजे से हाईवे पर ही बैठ गये हैं। भीषण गर्मी में वाहन चालकों और यात्रियों का बुरा हो गया, लेकिन पुलिस और प्रशासन के अफसर असहाय बने हुए हैं। हार कर प्रशासन ने वाहन मुजरिया चौराहे से निकालने शुरू कर दिए। आक्रोशित भीड़ बिजली विभाग, जिला प्रशासन, क्षेत्रीय भाजपा विधायक आरके शर्मा और सरकार को जमकर कोसती नजर आ रही है, साथ ही मुर्दाबाद के नारे लगा रही है। बता दें कि विधायक आरके शर्मा नोयडा में रहते हैं, जिससे क्षेत्रीय जनता स्वयं को अनाथ महसूस कर रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply