रापद प्रत्याशी उमलेश यादव के जुलुस पर सपाईयों का हमला, कई घायल

घायल उदयपाल

बदायूं जिले के सहसवान विधान सभा क्षेत्र से रापद प्रत्याशी उमलेश यादव के जुलुस पर हमला हो गया, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है।

बताते हैं कि रापद प्रत्याशी उमलेश यादव अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में जुलुस निकाल रही थीं। उमलेश यादव की गाड़ियों का काफिला नाधा से गुजर रहा था, तभी जुलुस पर हमला हो गया। बताते हैं कि नाधा में सोमवार को अखिलेश यादव की जनसभा है, जिसको लेकर तैयारी चल रही हैं, इससे वहां बड़ी संख्या में लोग जमा थे, जो जुलुस पर हमलावर हो गये।

बताते हैं कि हमले में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिनमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य उदयपाल की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहाँ उसका उपचार चल रहा है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं, वे जिला अस्पताल पहुंच गई हैं। पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है, वहीं घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है एवं तनाव उन्पन्न हो गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply