बाइक खड़ी करने से मना करने पर दबंगों ने व्यापारी को पीटा और लूटा

हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग करते व्यापारी एवं इंसेट में घायल मुकेश गुप्ता।

बदायूं जिले में पुलिस का होना निरर्थक साबित हो रहा है, तभी कोई भी कानून हाथ ले लेता है। दुकान के सामने बाइक खड़ी करने से मना करने पर दबंग इस हद तक बौखला गये कि दिनदहाड़े व्यापारी को बेरहमी से पीटा और दुकान में तोड़-फोड़ करने के साथ जमकर लूटपाट भी की। घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। पीड़ित व्यापारी भाजपा नेता का चाचा है।

घटना कस्बा बिसौली की है, यहाँ जीजीआईसी के पास मुकेश गुप्ता की मिष्ठान की दुकान है, जिसके सामने दोपहर के समय गाँव पृथ्वीपुर निवासी नितिन यादव और धर्मवीर यादव बाइक खड़ी कर रहे थे, तभी व्यापारी ने इतना बोल दिया कि गेट से हटा कर बाइक खड़ी कर दीजिये, इतना कहते ही दोनों व्यापारी को गाली देने लगे। व्यापारी ने विरोध जताया, तो वे चले गये, लेकिन आधा दर्जन सशस्त्र लोगों के साथ आधा घंटे बाद आकर धावा बोल दिया।

आरोप है कि नितिन यादव और धर्मवीर यादव के साथ आये आधा दर्जन लोगों ने मुकेश गुप्ता की बेरहमी से पिटाई लगाई। हमलावरों ने दुकान में जमकर तोड़-फोड़ की, मिठाई सड़क पर फेंक दी एवं लगभग 12 सौ रुपये भी लूट ले गये। व्यापारी का सिर फट गया है, उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसके सिर में 12 टाँके लगाये गये हैं। घटना को लेकर व्यापारी वर्ग आक्रोशित है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। पीड़ित व्यापारी भाजपा के नगर महामंत्री मनोज गुप्ता का चाचा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply