होटल ला में पुलिस का छापा, जितेन्द्र यादव का भी कमरा देखा

होटल ला में रजिस्टर देखते सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी।
होटल ला में रजिस्टर देखते सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी।

बाहुबलि व धनबलि के रूप में कुख्यात डी.पी. यादव के भतीजे व भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी जितेन्द्र यादव के अस्थाई कार्यालय होटल ला में पुलिस ने कुछ देर पहले छापा मारा। हालाँकि पुलिस रुटीन चेकिंग की बात कह रही है, वहीं जितेन्द्र यादव स्वयं को भला मानुष सिद्ध करने के लिए इधर-उधर दौड़ लगाते नजर आये।

छः वर्ष बदायूं से एमएलसी रहने के बावजूद जितेन्द्र यादव के पास रहने का बदायूं में कोई ठिकाना नहीं है, इसलिए वे इन दिनों होटल में ठहरे हुए हैं। बदायूं के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में इंद्रा चौक के पास होटल ला है, जहाँ से जितेन्द्र यादव चुनावी गतिविधियाँ संचालित कर रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली कि वहां बाहरी तत्व हैं, जो चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं। चूँकि आयोग के कड़े निर्देश हैं, जिससे पुलिस व प्रशासन से जुड़े अफसरों में हड़कंप मच गया।

सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी के नेतृत्व में होटल ला में छापा मारा गया, जहाँ होटल के रजिस्टर सहित कमरे आदि की छानबीन की गई, लेकिन पुलिस को कुछ आपत्तिजनक मिला, या नहीं, यह पुलिस बताने को तैयार नहीं है, साथ ही रुटीन चेकिंग करने की बात कह रही है, वहीं स्वयं को पीड़ित दर्शाते हुए जितेन्द्र यादव सत्ता पक्ष के नेताओं और अफसरों पर आरोप लगा रहे हैं, जबकि सभी को पता है कि उन्होंने आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रखी हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भाजपा के प्रांतीय नेता ने जितेन्द्र यादव से ली है बड़ी रकम

दागी जितेन्द्र यादव के भाजपा में आने पर लोग स्तब्ध

मतदाताओं को रूपये दे रहे हैं भाजपा प्रत्याशी जितेन्द्र यादव

Leave a Reply