बचा नहीं पाया गॉड फादर, वेदप्रकाश रिलीव, आरपी शर्मा बने उघैती के एसओ

वेदप्रकाश गुप्ता

बदायूं जिले के थाना उघैती क्षेत्र की जनता को आज वेदप्रकाश गुप्ता से मुक्ति मिल गई। अपनी कार्यप्रणाली से समूचे पुलिस विभाग की गरिमा गिराने वाले वेदप्रकाश गुप्ता के थाना प्रभारी बनने से लोग स्तब्ध थे। जनभावनाओं के विपरीत क्षेत्र को लूटने के उद्देश्य से एक भाजपा ने वेदप्रकाश गुप्ता को थाना प्रभारी बनवाया था, पर आज तेजतर्रार एसएसपी चन्द्रप्रकाश ने उन्हें रिलीव कर दिया।

एक भाजपा नेता के दबाव में अकर्मण्य वेदप्रकाश गुप्ता को 28 मई को थाना उघैती का प्रभावी बनाया गया था। प्रभारी बनते ही जिले भर के लोग स्तब्ध थे, क्योंकि सपा सरकार में वेदप्रकाश ने जमकर मनमानी की थी और खाकी की साख को तार-तार कर दिया था। वेदप्रकाश की कार्यप्रणाली से पुलिस विभाग की गरिमा भी गिर रही थी, इस बीच तेजतर्रार एडीजी ने वेदप्रकाश का तबादला मुरादाबाद जोन में कर दिया। तबादला आदेश आते ही वेदप्रकाश का कथित गॉड फादर भाजपा नेता पुलिस विभाग के अफसरों पर तबादला आदेश निरस्त करने का दबाव बना रहा था, वहीं स्वयं चालाक वेदप्रकाश ने भी बच्चों के पढ़ने की दुहाई थी, पर क्षेत्र में निरंतर बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ को देखते हुए तेजतर्रार एसएसपी चंद्रप्रकाश ने आज वेदप्रकाश को रिलीव कर दिया।

एसएसपी ने थाना उघैती का रामप्रसाद शर्मा को प्रभारी बनाया है, वे गाजियाबाद से बदायूं आये हैं, उन पर भी एक भाजपा विधायक की कृपा बरस रही है। हाल-फिलहाल वेदप्रकाश के हटने से क्षेत्र की जनता जश्न मना रही है। रामप्रसाद क्षेत्र में कितना सुधार कर पाते हैं, यह आने वाले समय में भी बताया जा सकेगा, लेकिन इतना तय है कि चन्द्रप्रकाश के एसएसपी रहते हुए आम जनता की समस्याओं को वरीयता देनी ही पड़ेगी, वरना पल भर में चार्ज विहीन कर दिया जायेगा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

इस्लामनगर के एसओ बने रघुराज, वेदप्रकाश, गौरव और भारत का तबादला

पांच थाना प्रभारियों को हटाया, चौकी भी न संभाल पाये वेदप्रकाश को मिला थाना

बेखौफ दरिंदों ने की किशोर की बेरहमी से हत्या, पैर की अंगुलियाँ काट दीं

Leave a Reply