एसओ और छः सिपाहियों पर लूट सहित कई जघन्य आरोप

थानाध्यक्ष और आधा दर्जन सिपाहियों पर लूट सहित कई जघन्य आरोप
थानाध्यक्ष और छः सिपाहियों पर लूट सहित कई जघन्य आरोप

बदायूं जिले के थाना कादरचौक में तैनात एसओ रुकुम पाल सिंह यादव व आधा दर्जन सिपाहियों पर लूट और मारपीट के साथ इरादा कत्ल का आरोप लगा है। आरोपियों के विरुद्ध स्पेशल जज डकैती के न्यायालय में धारा- 156 (3) सीआरपीसी के तहत प्रार्थना दिया गया है, जिस पर 14 जून को सुनवाई होगी।

अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला निवासी अरशद पुत्र राहत का आरोप है कि 5 जून की शाम को उसका मोटर साईकिल मैकेनिक भाई फरहत अपने मित्र चाँद मियां के साथ तरबूज की फसल की रखवाली करने गया था, जहाँ से सूचना मिली कि पुलिस वाले उन्हें बुरी तरह पीट रहे हैं और धमका रहे हैं।

पीड़ित का कहना है कि वह परिजनों के साथ गया, तो पुलिस वाले उसके भाई को भोजपुर चौराहे पर बेरहमी से पीट रहे थे, जहां एक सिपाही ने चाकू निकाल कर फरहत के मार दिया। लहूलुहान फरहत को पुलिस वाले थाने ले गये और उसकी जेब से 21765 रूपये, मोटर साईकिल और एक मोबाइल लूट लिया, इसके बाद दस हजार रूपये रिश्वत लेने के बाद फरहत को छोड़ा।

अरशद ने स्पेशल जज डकैती के न्यायालय में धारा- 156 (3) सीआरपीसी के अंतर्गत प्रार्थना प्रस्तुत किया है, जिसमें धारा- 323, 324, 307, 392, 386, 504 और 506 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करा कर विवेचना कराने की गुहार लगाई है। पीड़ित के प्रार्थना पर अब 14 जून को सुनवाई होगी।

Leave a Reply