हिन्दुस्तान के पत्रकार पर प्रधानमंत्री के संबंध में भद्दी टिप्पणी करने का मुकदमा

मुकदमा दर्ज कराने थाने पर पहुंचे आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता।

बरेली मंडल के हिन्दुस्तान अखबार से ऐसे-ऐसे लोग जुड़ गये हैं, जो अखबार को निरंतर गर्त में ले जाने का ही कार्य करते नजर आ रहे हैं। हिन्दुस्तान का संवाददाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई भद्दी टिप्पणी के मामले में फंस गया है। आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रकरण हिन्दुस्तान अखबार की बरेली यूनिट के पीलीभीत ब्यूरो से जुड़े अमरिया तहसील का है, यहाँ के संवाददाता असलम जावेद पर सुनगढ़ी थाने में भाजपाइयों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि असलम ने ग्रामीण मीडिया के नाम से व्हाट्सएप पर ग्रुप बना रखा है, जिसमें अकरम नाम के व्यक्ति ने 19 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आपत्तिजनक कार्टून बनाकर शेयर कर दिया, जिसको लेकर भाजपाई भड़क गए और सुनगढ़ी थाने जाकर ग्रुप एडमिन/ हिंदुस्तान के पत्रकार असलम जावेद व अकरम के खिलाफ तहरीर दे दी।

आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं की तहरीर पर सुनगढ़ी पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन हिन्दुस्तान अखबार के प्रभाव में पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास करती नजर आ रही है, तभी अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, पर आम जनता के बीच अखबार की जमकर फजीहत हो रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply