एएसपी ने होली का पर्व शांति पूर्ण वातावरण में मनाने का आह्वान किया

सहसवान कोतवाली परिसर में शांति कमेटी की बैठक में उपस्थित एडीएम (प्रशासन) एएसपी (ग्रामीण) व अन्य अफसर।

बदायूं जिले के पुलिस-प्रशासन ने होली के पर्व को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। होली के पर्व पर पुलिस-प्रशासन हमेशा ही सतर्कता बरतते हैं, लेकिन इस बार चुनावी माहौल और पड़ोसी जनपदों में हुई सांप्रदायिक वारदातों के चलते विशेष सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस-प्रशासन के अफसर जिले भर में बैठक कर होली का पर्व शांति पूर्ण माहौल में मनाने का आह्वान कर रहे हैं एवं आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं।

होली के पर्व को लेकर आज कस्बा सहसवान स्थित कोतवाली प्रांगण में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई, जिसमें एएसपी (ग्रामीण) संजय रॉय ने उपस्थित गणमान्य नागरिकों से होली शांति पूर्ण वातावरण में मनाने का आह्वान किया, साथ ही कहा कि शराब का सेवन न करें और एक-दूसरे की भावनाओं का विशेष ध्यान रखें। गुलाल का प्रयोग करने का प्रयास करें, सिंथेटिक रंगों से भी दूरी बना कर रखें और कीचड़ में होली बिल्कुल न खेलें।

बैठक में उपस्थित लोगों ने अफसरों को आश्वस्त किया कि सहसवान में होली का पर्व शांति पूर्ण माहौल में ही मनाया जायेगा, किसी को समस्या नहीं होने दी जायेगी, इस अवसर पर एसडीएम दिनेश कुमार, सीओ श्योराज सिंह, कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह यादव और सब-इंस्पेक्टर मनोज कुमार के अलावा हाफिज इरफान ,खलीक अहमद, मुनीर अख्तर, अजय भंडारी, संजीव कुमार अग्रवाल, बासित अली, सलमान हैदर सहित अन्य तमाम लोग मौजूद रहे

सहसवान कोतवाली परिसर में हुई शांति कमेटी की बैठक में उपस्थित लोग।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply