खुशनुमा की मौत को परिजन बता रहे आत्म हत्या, हालात बता रहे ऑनर किलिंग

घटना के बाद घर के बाहर लगी भीड़ और इंसेट में मृतका खुशनुमा।

बदायूं जिले में एक किशोरी की गोली लगने से घर में मौत हो गई है। घटना हत्या और आत्म हत्या के बीच उलझी हुई है। चर्चा है कि भाई से कहासुनी होने पर किशोरी ने आत्म हत्या कर ली, वहीं चर्चा यह भी है कि ऑनर किलिंग की वारदात है। पुलिस जाँच में जुटी है।

घटना उसावां थाना क्षेत्र के गांव गौतरा की है, जहाँ खुशनुमा नाम की किशोरी की गोली लगने से घर में ही मौत हुई है। बताया जा रहा है कि किशोरी अपने भाई के साथ थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव मजारा गई थी। लौटते समय भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर तीखी नोंक-झोंक हो गई, जिससे व्यथित होकर किशोरी ने घर आते ही खुद को गोली मार ली, लेकिन आत्म हत्या करने की बात गले नहीं उतर रही है, क्योंकि तमंचा लड़कियों के कब्जे में नहीं रहता और न ही सामान्तः लड़कियाँ तमंचा चलाना जानती हैं।

गाँव में चर्चा यह भी है कि किशोरी को मौत के घाट उतारा गया है। घटना से महसूस भी हो रहा है कि ऑनर किलिंग की वारदात है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस जाँच में जुटी हुई है। सवाल यह भी है कि तमंचा और कारतूस आये कहां से?

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply