दबाव कम करने को डीएम ने एसएसपी सहित सभी अफसरों को दिखाई फिल्म

टॉकीज के बाहर खड़ी अफसरों की गाड़ियां।

चुनाव के समय अफसरों पर आयोग का बड़ा दबाव रहता है। दबाव में कई बार अच्छा काम नहीं हो पाता, इस दबाव को महसूस करते हुए बदायूं के जिलाधिकारी पवन कुमार ने व्यस्ततम समय में समस्त अफसरों को परिवार सहित मूवी दिखाने का कार्यक्रम बना लिया। अचानक पहुंचा गाड़ियों का काफिला देख कर लोग स्तब्ध रह गये, लेकिन जब लोगों को पता चला कि शीर्ष अफसर मूवी देखने आये हैं, तो लोग सहज हो गये।

जी हाँ, बीती रात डीएम पवन कुमार एसएसपी महेंद्र सिंह यादव और अन्य तमाम वरिष्ठ अफसरों के परिवार सहित बदायूं स्थित टॉकीज में पहुंच गये, जहाँ सभी ने फिल्म रईस देखी, इससे पहले टॉकीज के प्रबंधक को सूचित कर दिया गया था, जिससे उसने निर्धारित समय निकल जाने के बावजूद अंतिम शो में फिल्म शुरू नहीं की, तो दर्शक शोर करने लगे। किसी को बताया ही नहीं गया था कि वरिष्ठ प्रशासनिक अफसरों के कारण शो रुका हुआ है।

बताते हैं कि अफसरों का काफिला बीती रात 9: 45 बजे पहुंचा, तो लोग डर गये, लेकिन अफसर परिवार के साथ दिखाई दिए और सीधे अंदर जाकर फिल्म देखने लगे, तो लोग सहज हो गये एवं टॉकीज के अंदर शोर करने वाले दर्शक भी शांत बैठ कर फिल्म देखने लगे। व्यस्ततम समय में अफसरों द्वारा परिवार सहित फिल्म देखने की पहली घटना है, जिससे शहर भर में चर्चा है, क्योंकि बदायूं में एकमात्र टॉकीज है, जिसमें बड़े घरानों के लोग कभी फिल्म देखने नहीं जाते। बदायूं का सभ्रांत वर्ग फिल्म देखने बरेली जाता है, लेकिन वरिष्ठ प्रशासनिक अफसरों ने परिवार सहित स्थानीय टॉकीज में फिल्म देखी, जिसकी चर्चा होना स्वाभाविक ही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply