एनएमएन दास कॉलेज में वीर्य से भरा कंडोम मिलने पर छात्र आक्रोशित

बदायूं का एनएमएन दास कॉलेज पिछले कुछ समय से निरंतर विवादों में बना हुआ है। कभी एडमिशन फीस ज्यादा लेने को लेकर, कभी कोई अन्य शुल्क ज्यादा लेने को लेकर, तो कभी अभद्रता करने को लेकर छात्र आंदोलन करते रहते हैं, इस सबके बीच चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसको लेकर प्रबंधन, प्राचार्य और प्रोफेसर भले ही शर्मसार न हों, पर छात्र-छात्रायें अपमानित महसूस कर रहे हैं।

जी हाँ, सरस्वती के मंदिर में कंडोम मिला है। कंडोम का पैकेट नहीं, बल्कि स्टाफ रूम के ठीक सामने वीर्य से भरा और गाँठ लगा हुआ कंडोम मिला है, जिस पर छात्र-छात्राओं की नजर पड़ी, तो समूचे कॉलेज में कंडोम चर्चा का विषय बन गया। छात्र तो खुल कर देखते रहे, लेकिन छात्राओं की स्थिति असहज करने वाली थी, वे निकलते समय शर्म महसूस करती देखी गईं। मुख्य परिसर में ही कंडोम पड़ा था, जिससे सबकी नजर कंडोम पर पड़ी, इसलिए कंडोम को लेकर कई तरह की चर्चायें चटखारों के साथ होने लगीं। तमाम आशंकाओं के चलते छात्रों के बीच चर्चाओं के दौरान कई रिश्तों की गरिमा तार-तार हो गई। हालांकि चर्चायें छात्राओं के बीच भी हुईं, लेकिन वे खुल कर कुछ नहीं कह पाईं।

उधर परिसर में कंडोम होने की भनक छात्र नेताओं को लगी, तो वे उबल उठे। छात्रों ने कॉलेज की गिरती साख को लेकर चिंता व्यक्त की, वहीं प्रकरण की गहन जाँच कराने और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कराने की मांग की। छात्रों ने प्राचार्य और प्रॉक्टर के विरुद्ध नारेबाजी भी की, इस दौरान साहिब गाजी, रिजवान गाजी, अकरम चौधरी, हनी चौधरी, नजीर अहमद, अनीस अहमद, मुनाजिर, अजहर और सादिक सहित तमाम छात्र मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

कॉलेज परिसर में वीर्य से भरा कंडोम मिलने पर नारेबाजी करते छात्र एवं इंसेट में लाल घेरे में कंडोम।

Leave a Reply