नैमिषारण्य में सशस्त्र बदमाशों का तांडव, बदायूं के श्रद्धालु को मारी गोली

नैमिषारण्य में सशस्त्र बदमाशों का तांडव, बदायूं के श्रद्धालु को मारी गोली

अनंतनाग में भले ही पाक परस्त आतंकियों ने श्रद्धालुओं को मौत के घाट उतारा हो, लेकिन हालात उत्तर प्रदेश के भी बहुत अच्छे नहीं हैं। प्रसिद्ध नैमिषारण्य में रविवार की रात सशस्त्र लुटेरों ने जमकर तांडव किया। बदमाशों ने एक श्रद्धालु को गोली मार दी और फिर नकदी व लाखों रूपये कीमत का सामान लूट कर आसानी से फरार हो गये।

सीतापुर जिले में स्थित नैमिषारण्य में जयगुरुदेव के आश्रम से सत्संग में भाग लेने के बाद रेलवे स्टेशन की ओर जाते समय बदायूं जिले के श्रद्धालुओं से सशस्त्र बदमाशों जमकर लूटपाट की, साथ ही बदायूं जिले के गाँव फुलासी निवासी मनफूल नाम के एक श्रद्धालु को गोली मार कर घायल कर दिया, जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। बदमाश 22 सौ की नकदी, मोबाइल सहित अन्य जरूरी सामान लूट कर आसानी से फरार हो गये और जाते समय सभी को बांध गये।

इसके अलावा बदमाशों ने राजस्थान के धौलपुर निवासी रामबिलास से 16 सौ की नकदी व सामान लूटा एवं नैमिषारण्य में गोमती नदी के राजघाट के पास चाय बेचने वाले रामेश्वर की दुकान पर भी बदमाशों ने धावा बोला। नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर दुकान खुलवाई और फिर कीमती सामान के साथ 43 सौ की नकदी लूट ली, साथ ही बदमाश रामेश्वर की पत्नी अनीता की पायल भी उतरवा ले गये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply